गुरूवार, सितम्बर 28, 2023
27.1 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

होमENTERTAINMENT News in Hindi - Deshrojanaएक्ट्रेस सुंबुल तौकीर खान के पिता जल्द ही बनेगें दूल्हा

एक्ट्रेस सुंबुल तौकीर खान के पिता जल्द ही बनेगें दूल्हा

- Advertisement -

हाल ही में सलमान खान के शो बिग बॉस में बतौर केटेस्टन नजर आई टीवी की मशहूर एक्ट्रेस सुंबुल तौकीर खान के पिता जल्द ही दूसरी शादी करने वाले हैं। और हो सकता है। कि वो अगले हफ्ते ही दूल्हा बन जाए …ऐसा सुंबुल ने खुद बताया है। …कि अनके पिता अगले हफ्ते दूल्हा बनेंगे। और उनकी दूसरी शादी के लिए खुद सुंबुल भी खूब एक्साइटेड हैं। लेकिन बता दें कि सुंबुल तौकीर खान पहली ऐसी एक्ट्रेस नहीं हैं जो अपने पापा की शादी में शामिल होंगी। उनसे पहले भी कई सितारे अपने मां-बाप की शादी में शामिल हो चुके हैं इस लिस्ट में पलक तिवारी से लेकर शाहिद कपूर तक का नाम शामिल है। तो चलिए एक नजर डालते हैं सबसे पहले बात करते है। सारा अली खान की ..

सारा ने पापा सैफ अली खान और करीना कपूर की शादी अटेंड की थी। खास बात तो यह है कि सैफ की शादी के लिए अमृता सिंह ने सारा अली खान को सजाया था।  वही दूसरी है। पलक तिवारी जो  अपनी मम्मी श्वेता तिवारी की दूसरी शादी में शामिल हुई थीं।..बता दे कि  श्वेता तिवारी ने अभिनव कोहली के साथ फेरे लिए थे। लेकिन उनकी यह शादी ज्यादा दिनों तक नहीं चल पाई थी।  और फिर है। अगस्त्य पंड्या  जिन्होने अपने मम्मी-पापा यानी हार्दिक और नताशा स्टानकोविक की दूसरी शादी में शामिल हुए थे। और तो और शाहिद कपूर की नजरों के सामने उनकी मम्मी नीलिमा अजीम का तलाक हुआ था। वह अपनी मम्मी की दूसरी शादी में भी शामिल हुए थे। नीलिमा ने दूसरी शादी राजेश खट्टर से की थी। वैसे तो नीना गुप्ता ने सिंगल मदर बनकर मसाबा गुप्ता को पाला-पोसा था। लेकिन उन्होंने 2008 में विवेक मेहरा संग शादी रचाई, जिसमें मसाबा गुप्ता भी शामिल हुई थीं।

- Advertisement -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

डबुआ कॉलोनी में घर में लगी भयंकर आग, सारा सामान जलकर हुआ खाक

Faridabad News: फरीदाबाद स्थित डबुआ कॉलोनी में सेक्टर 33 में एक घर की छत पर भीषण आग लग गई । इस आग की वजह...

किशनगंज में Tushar Singla बने नए DM , इससे पहले साल 2020 में भी हुए थे चर्चित, जाने वजह 

किशनगंज में पोस्टेड District Officer श्रीकांत शास्त्री का ट्रांसफर हो गया है। जिसके बाद अब नए DM Tushar Singla होंगे। Tushar Singla 33 साल...

Profession according Date of Birth : अपने जन्मदिन की तारीख से जानिए किस लाइन में बनाएं अपना करियर

अंक ज्योतिष के अनुसार आपकी जन्म तिथि आपके करियर के बारें में बहुत कुछ बताती है फिलहाल, अगर आप अपने काम को लेकर चिंतित है तो जानिए कि कौन सी फील्ड में करियर बनाना आपके लिए बेहतर हो सकता है।

Recent Comments