सोमवार, सितम्बर 25, 2023
25.1 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

होमHARYANAफर्जी आरसी बनाकर चोरी के ट्रैक्टर बेचने वाला गिरफ्तार

फर्जी आरसी बनाकर चोरी के ट्रैक्टर बेचने वाला गिरफ्तार

- Advertisement -

पलवल। चोरी के ट्रैक्टर की फर्जी आरसी तैयार कर एवं ट्रैक्टर को धोखाधड़ी से बेचने वाले आरोपी को सीआईए पलवल की टीम ने हसनपुर से गिरफ्तार किया है। अदालत में पेश किए जाने पर उसे सात दिनों के पुलिस रिमांड पर भेजा गया है। इससे इस फर्जी आरसी और चोरी के वाहन खपाने वाले रैकेट से जुड़े अन्य सदस्यों का खुलासा होने की उम्मीद है।


अपराध जांच शाखा पलवल प्रभारी निरीक्षक मोहम्मद इलियास ने बताया कि गत दिनों चांदहट थाना क्षेत्र के कुलैना गांव निवासी गंगाधर ने शिकायत दी कि वर्ष 2016 के दिसंबर माह में एक ट्रैक्टर हसनपुर थाना क्षेत्र के कानपुर नंगला निवासी वसीम से खरीदा था। खरीदते समय मिली आरसी का जांच कराने पर फर्जी मिली। लोगों से पता चला कि वसीम दो नंबर के काम करता है तो पुलिस के पास शिकायत की। उसके आधार पर वसीम के खिलाफ छह आपराधिक धाराओं में केस दर्ज जांच शुरू की गई। गत 28 मई को आरोपी वसीम हसनपुर के गांव कानपुर नंगला को गिरफ्तार किया।

- Advertisement -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

भारतीय पर्यटन के विस्तार को लेकर बड़ी बात बोले, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

आज प्रधानमंत्री मोदी का देश की जनता से 'मन की बात' कार्यक्रम का 105वां एपिसोड था। इस दौरान प्रधानमंत्री ने बीते दिनों हुई कई बातों को लेकर चर्चा की।

हरियाणा में जल्द होगी नई प्रमोशन पॉलिसी लागू, अब कर्मचारियों की होगी बल्ले- बल्ले

देश रोज़ाना: हरियाणा सरकार अब कर्मचारियों के लिए एक और नई पॉलिसी लेकर आ रही है। इस पॉलिसी की मांग कर्मचारी लंबे समय से...

बीजेपी के शांति मार्च पर भारी पड़ा कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन, बीजेपी सांसद का फूंका पुतला

देश रोज़ाना: होडल राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष उदयभान के निवास पर रविवार को बीजेपी नेताओं व कार्यकर्ताओं द्वारा कांग्रेस पार्टी के प्रदेश...

Recent Comments