मंगलवार, सितम्बर 26, 2023
31.1 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

होमHARYANAशादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म, बनाया वीडियो

शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म, बनाया वीडियो

- Advertisement -

पलवल। कैंप थाना क्षेत्र में मोबाइल फोन रांग नंबर वाले काल पर शुरू हुई बातचीत के बाद मेलजोल बढ़ने पर शादी का झांसा देकर युवक ने युवती के साथ दुष्कर्म कर उसका वीडियो बना लिया। बाद में युवक पहले से ही विवाहित निकला तो युवती ने मिलना- जुलना बंद किया तो आरोपी ने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर दुष्कर्म किया तो युवती ने पुलिस के पास शिकायत की।


युवती ने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया है कि वर्ष 2017 में उसके पास एक अनजान नंबर से फोन आया था। फोन करने वाले ने अपना नाम पता नरियाला (बल्लभगढ़) निवासी अभिषेक देशवाल बताया। इसके बाद वह लगातार उसके पास फोन करता रहा और दोनों की बातें होती रहीं। बाद में दोनों में दोस्ती हो गई। एक दिन अभिषेक ने शादी की बात कही। इसके बाद वे मिले। 2017 से 2021 तक वह शादी का झांसा देकर संबंध बनाता रहा। मई 2021 में अचानक बोला कि वह शादीशुदा है। उसके दो बच्चे हैं, इसलिए वह शादी नहीं कर सकता। तब उसने अपना नाम ताराका गांव निवासी कृष्ण भारद्वाज बताया।
युवती के अनुसार, इसके बाद उसने उसके अश्लील फोटो व वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। वह उससे दुष्कर्म करने लगा। 23 मई 2023 को वीडियो और फोटो को डिलीट कराने के बहाने बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। जांच अधिकारी पुष्पा ने बताया कि युवती की शिकायत पर कृष्ण भारद्वाज की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

- Advertisement -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

बुजुर्गो के लिए इनर व्हील क्लब द्वारा किया गया यह अच्छा काम, जाने क्या है?

इनर व्हील क्लब स्वयंसिद्धा की तरफ से प्रेसिडेंट नमिता तायल ने अपने जन्मदिन के उपलक्ष्य मे 28 सेक्टर स्थित ओल्ड एज होम में वहां...

Parineeti Raghav Reception: जानिए कब और कहां होगी Reception पार्टी

परीणीति और राघव की शादी 24 सितंबर, 2023 को राजस्थान के उदयपुर में हुई। शादी की रस्में उदयपुर के लीला पैलेस में हुई थी। शादी में परिवार के सदस्यों और करीबी दोस्त ही शामिल हुए।

हरियाणा में 9 बड़े गैंगस्टरों पर आज होगी सुनवाई, सोनू प्रॉपर्टी डीलर की हत्या का आरोप

देश रोज़ाना: हरियाणा के 9 बड़े गैंगस्टरों पर आज सुनवाई होगी। जिनमे लॉरेंस बिश्नोई समेत 8 आरोपियों की आज चंडीगढ़ कोर्ट में पेशी है।...

Recent Comments