गुरूवार, सितम्बर 28, 2023
27.1 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

होमHARYANAहादसों का गुरुवार, तीन की मौत

हादसों का गुरुवार, तीन की मौत

- Advertisement -

पलवल। जिले में 8 जून का गुरूवार हादसों वाला रहा। अलग-अलग थाना क्षेत्रों में हुई सड़क दुर्घटनाओं में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि दो लोग घायल हुए हैं। खास बात यह रही कि तीनों ही मामले में मरने वाले बाइक पर सवार थे। पुलिस ने मृतकों के परिजनों की शिकायतों पर केस दर्ज करके शवों को पोस्टमार्टम कराने के बाद उनके परिजनों को सौंप दिया। पुलिस दुर्घटनाओं को अंजाम देने वाहनों और उनके चालकों की तलाश में जुटी है।
पहली घटना कैंप थाना क्षेत्र में हुई। इसमें किठवाड़ी पुल चौकी अंतर्गत पलवल-अलीगढ़ मार्ग पर किठवाड़ी रेलवे फ्लाईओवर के पास कार की टक्कर से बाइक सवार भूपेंद्र निवासी जिला झज्जर गंभीर रूप से घायल हो गए। जिला नागरिक अस्पताल पहुंचाए जाने पर चिकित्सकों ने उमृत घोषित कर दिया। मृतक के भतीजे नीरज की शिकायत पर चौकी में केस दर्ज कर दुर्घटनाकारी कार के चालक की तलाश की जा रही है।


दूसरी घटना गदपुरी थाना क्षेत्र में हुई। फरीदाबाद निवासी बबलू बाइक पर अपने दोस्त साथ किसी से मिलने के लिए निकला था। नेशनल हाईवे-19 पर पृथला गांव के पास अज्ञात वाहन की टक्कर से गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे पहले जिला नागरिक अस्पताल ले जाया गया जहां उसे नल्हड़ के लिए रेफर कर दिया गया और वहां उसके चोटों की गंभीरता को देखते हुए दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल भेजा गया। वहां उपचार के दौरान उसकी मृत्यु हो गई। मृतक के पिता की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।
तीसरी दुर्घटना हथीन थाना क्षेत्र में पलवल-हथीन मार्ग पर फिरोजपुर राजपूत गांव के पास हुई। इको कार ने बाइक को टक्कर मारी तो उस पर सवार पुठली गांव निवासी राजेद्र गंभीर रूप से घायल हो गया और जिला नागरिक अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। मृतक के भाई राजाराम की शिकायत पर केस दर्ज कर आरोपी कार चालक की तलाश शुरू कर दी गई है।

- Advertisement -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

Jai Seva Foundation : Faridabad नगर निगम में कर्मचारियों के लिए Blood Donation Camp का किया गया आयोजन

Faridabad News : Jai Seva Foundation एवं सहयोगी संस्था जागृति महिला समाजसेवी संगठन, लायंस क्लब फरीदाबाद डिवाइन, रेड क्रॉस सोसायटी फरीदाबाद के माध्यम से...

Delhi Metro बना OYO होटल , स्मूच करते दिखे Couple

Viral Video video : OYO  होटल अपनी प्राइवेसी के लिए जाना जाता है यदि कोई oyo का नाम लेता है तो दिमाक में सिर्फ...

DC Vikram Singh ने बताया कब आएगी किसानो के खातों में किस्त, दिए यह निर्देश

DC Vikram Singh ने बताया कि प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि योजना की 15वीं किस्त किसानों के खाते में अभी अक्टूबर में आएगी। जिला में...

Recent Comments