Thursday, July 25, 2024
30.1 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeHARYANAHisar firing incident: गिरफ्तारी नहीं होने से व्यापारी नाराज, बंद के एलान...

Hisar firing incident: गिरफ्तारी नहीं होने से व्यापारी नाराज, बंद के एलान से बाजार सुनसान

Google News
Google News

- Advertisement -

Hisar firing incident: हरियाणा के हिसार में कार शोरूम पर गोलीबारी मामले में गिरफ्तारी न होने से नाराज व्यापारियों ने बंद का एलान किया है। बता दें कि 12 दिन पहले कुछ अज्ञात बदमाशों ने एक कार शोरूम पर गोलीबारी की थी। साथ ही पांच करोड़ रुपये की फिरौती भी मांगी थी। आज शहर की ज्यादातर दुकानें और पैट्रोल पंप बंद रहे।

Hisar firing incident: दोषियों पर कार्रवाई की मांग

व्यापारियों ने आरोप लगाया कि गोलीबारी की घटना (Hisar firing incident) के बाद एक ऑटोमोबाइल शोरूम और कार का सामान रखने वाली दुकान के मालिकों से अज्ञात बदमाशों ने फोन कर दो-दो करोड़ रुपये की फिरौती मांगी थी। इन हालिया मामलों में पुलिस की निष्क्रियता पर सवाल उठाते हुए व्यापारियों ने कहा कि दोषियों को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है।

बंद के समर्थन में उतरे वकीलों

इस बीच, हिसार जिला बार एसोसिएशन के अध्यक्ष विनय कुमार बिश्नोई ने कहा कि एसोसिएशन के वकीलों ने बंद (Hisar firing incident) के समर्थन में शुक्रवार को कोई काम नहीं किया। पेट्रोल पंप एसोसिएशन के प्रधान राज कुमार सलेमगढ़ ने बताया कि बदमाशों की गिरफ्तारी न होने के कारण हिसार में सभी 15 पेट्रोल पंप बंद रहे। हरियाणा प्रदेश व्यापार मंडल और अन्य व्यापारी संगठनों ने इस घटना के विरोध में हिसार में एक दिवसीय बंद का आह्वान किया था।

Hisar firing incident के समर्थन में सुनसान रहे बाजार

हिसार में बंद (Hisar firing incident) के दौरान सभी प्रतिष्ठान और दुकानें बंद रहीं तथा बाजार सुनसान नजर आए। बंद में 70 से अधिक ‘मार्केट एसोसिएशन’ शामिल हुए। व्यापारी संगठनों ने आरोप लगाया कि पुलिस के पास आश्वासन के अलावा कुछ नहीं है। हरियाणा प्रदेश व्यापार मंडल के प्रदेशाध्यक्ष बजरंग दास गर्ग ने कहा कि बंद सफल रहा। उन्होंने कहा कि पुलिस प्रशासन को कार शोरूम के बाहर गोलीबारी करने वाले बदमाशों को तुरंत गिरफ्तार करना चाहिए। साथ ही हिसार के ऑटो मार्केट के दो अन्य व्यापारियों से फिरौती मांगने वाले आरोपियों को भी तुरंत पकड़ना चाहिए।

24 जून को हुई थी गोलीबारी

हिसार में पिछले सप्ताह शुक्रवार को ऑटो मार्केट, न्यू ग्रेन मार्केट और बाजार खजांचियां में दुकानें बंद (Hisar firing incident) रही थीं। हथियारबंद बदमाशों ने 24 जून को यहां एक कार शोरूम के बाहर गोलीबारी की थी और दुकान के मालिक से पांच करोड़ रुपये की फिरौती भी मांगी थी। सोशल मीडिया पर इस घटना का एक वीडियो भी वायरल हुआ था, जिसमें दो नकाबपोश बदमाश शोरूम से बाहर निकलते हुए नजर आए थे।

मामले में पुलिस ने पहले बताया था कि तीन बदमाश मोटरसाइकिल पर आए और कार के शोरूम में दाखिल हुए, जहां उन्होंने फिरौती की मांग वाला एक नोट छोड़ा और जाने से पहले शोरूम के बाहर हवा में गोलियां चलाईं।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

समाधान शिविर में लोगों ने रखी शिकायतें

देश रोजाना, हथीन- लघु सचिवालय हथीन में लगाए गए समाधान शिविर में लोगों ने शिकायतें रखीं। पहाड़ी गांव निवासी शिव सिंह ने परिवार पहचान...

निजी स्कूल संचालक पर लाखो रुपए के लेनदेन को लेकर पीड़ित पक्ष ने किया धरना प्रदर्शन

देश रोजाना हरिओम भारद्वाज, होडल में एक बड़ा मामला सामने आया है जहां एक निजी स्कूल संचालक पर लाखों रुपए के लेनदेन को लेकर...

Jammu-Kashmir: कुपवाड़ा मुठभेड़ में एक आतंकवादी ढेर, एक जवान शहीद

जम्मू कश्मीर(Jammu-Kashmir: ) के कुपवाड़ा जिले में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच रातभर मुठभेड़ हुई, जिसमें एक आतंकवादी मारा गया और एक जवान...

Recent Comments