Thursday, July 25, 2024
30.1 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeIndiaWorli Car Accident: मुंबई बीएमडब्ल्यू हादसे में फरार कार चालक के खिलाफ...

Worli Car Accident: मुंबई बीएमडब्ल्यू हादसे में फरार कार चालक के खिलाफ एलओसी जारी, पुलिस ने गिरफ्तारी के लिए बनाई टीम

Google News
Google News

- Advertisement -

Worli Car Accident मामले में पुलिस ने कार्रवाई तेज कर दी है। मुंबई पुलिस ने मामले में आरोपी के खिलाफ लुक आउट सर्कुलर (एलओसी) जारी किया है। बता दें कि वर्ली इलाके में बीएमडब्ल्यू कार से टक्कर के बाद एक महिला की मौत हो गई थी। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि घटना में महिला की जान चली गई।

आरोपी पड़ोसी पालघर जिले के शिवसेना नेता राजेश शाह का बेटा है। पुलिस के मुताबिक, वर्ली (Worli Car Accident) कोलीवाड़ा निवासी कावेरी नखवा (45) रविवार को सुबह करीब 5.30 बजे अपने पति प्रदीप के साथ डॉ. एनी बेसेंट मार्ग से गुजर रही थीं। तभी बीएमडब्ल्यू सवार मिहिर शाह ने दंपति के दोपहिया वाहन को कथित तौर पर टक्कर मार दी। पुलिस अधिकारी के मुताबिक महिला कार के साथ दो किलोमीटर से अधिक दूरी तक घिसटती चली गई। महिला को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

अधिकारी के अनुसार, हादसे (Worli Car Accident) के बाद आरोपी बांद्रा-वर्ली सी लिंक की ओर भाग गया। उन्होंने बताया कि आरोपी अपनी कार और बगल वाली सीट पर बैठे ड्राइवर राजऋषि बिदावत को बांद्रा इलाके में कला नगर के पास छोड़कर फरार हो गया। अधिकारी के मुताबिक, वर्ली पुलिस ने मिहिर के पिता राजेश शाह और ड्राइवर बिदावत को हादसे के बाद भागने में मिहिर की मदद करने के आरोप में रविवार को गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया कि कार का मालिक राजेश शाह है।

अधिकारी ने कहा कि चूंकि मिहिर शाह (Worli Car Accident) के देश से भागने की आशंका है, इसलिए मुंबई पुलिस ने रविवार शाम उसके खिलाफ एलओसी जारी किया है। पुलिस ने आरोपी की तलाश तेज कर दी है और उसका पता लगाने के लिए छह टीमें गठित की हैं। हमें संदेह है कि हादसे के समय मिहिर शराब के नशे में था, क्योंकि घटना से कुछ घंटे पहले उसे जुहू इलाके में एक बार में देखा गया था।

अधिकारी ने विस्तृत जानकारी दिए बिना कहा कि पुलिस को बार का 18,000 रुपये का बिल भी मिला है और इसकी जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि बार के सीसीटीवी फुटेज की भी जांच की जा रही है। अधिकारी के मुताबिक, घटना के संबंध में गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपियों को सोमवार को एक स्थानीय अदालत में पेश किया जाएगा। पुलिस के अनुसार, आरोपियों के खिलाफ भारतीय न्याय संहिता (बीएनएस) की धारा 105 (गैर-इरादतन हत्या) सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री और शिवसेना प्रमुख एकनाथ शिंदे ने घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए रविवार को कहा था कि कानून की नजरों में सभी एक समान हैं और किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा। यह पूछे जाने पर कि क्या दुर्घटना में शामिल व्यक्ति शिवसेना नेता का बेटा है, शिंदे ने कहा था, “कानून सभी के लिए समान है और सरकार हर मामले को एक ही तरह से देखती है। इस दुर्घटना के लिए कोई अलग नियम नहीं होगा। सब कुछ कानून के अनुसार किया जाएगा।”

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

US Election: कमला हैरिस के नेतृत्व में कैसा होगा भारत-अमेरिका संबंध,जानिए

मुकेश अघी जो कि भारत केंद्रित अमेरिकी व्यापार एवं रणनीतिक पैरोकार समूह के प्रमुख हैं ने एक साक्षात्कार में कमला हैरिस के राष्ट्रपति (US...

Haryana Congress: हुड्डा ने क्यों कहा, नॉन स्टॉप नहीं फुल स्टॉप हरियाणा

कांग्रेस (Haryana Congress: ) नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा है कि नायब सिंह सैनी सरकार को अपने नान-स्टाप हरियाणा नारे को फुल स्टाप...

ट्रैफिक नियमों की उलंघना करने वाले लोगों पर करें कड़ी कार्यवाही : अतिरिक्त उपायुक्त डॉ आनंद शर्मा

फरीदाबाद, 24 जुलाई- अतिरिक्त उपायुक्त डॉ आनंद शर्मा ने कहा कि सड़क सुरक्षा के लिहाज से ब्लैक स्पाॅट, जहां दुर्घटना होने का अंदेशा हो,...

Recent Comments