Thursday, July 25, 2024
30.1 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeIndiaAccident in Hathras: भगदड़ में 100 से ज्यादा लोगों की मौत, कल...

Accident in Hathras: भगदड़ में 100 से ज्यादा लोगों की मौत, कल हाथरस पहुंचेंगे सीएम योगी आदित्यनाथ

Google News
Google News

- Advertisement -

Accident in Hathras: उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले के सिकंदराराऊ कस्बे के फुलरई गांव में मंगलवार को बड़ी घटना (Accident in Hathras) घटी। यहां आयोजित एक सत्संग कार्यक्रम में भगदड़ मचने से 100 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सत्संग समाप्त होने के बाद जैसे ही भीड़ बाहर निकली भगदड़ मच गया। जानकारी के अनुसार, हादसे के बाद से सत्संग करने वाला बाबा- भोलेबाबा उर्फ सूरजपाल गायब है।

Accident in Hathras: पीएम और सीएम ने जताया दुख

**EDS: SCREENSHOT VIA SANSAD TV** New Delhi: Prime Minister Narendra Modi replies to the Motion of Thanks on the President’s Address in the Lok Sabha during the ongoing Parliament session, in New Delhi, Tuesday, July 2, 2024. (PTI Photo)(PTI07_02_2024_000312B)

घटना पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुख जताया है। घटना की जानकारी मिलने के बाद उन्होंने संसद में अपना भाषण बीच में रोककर यह जानकारी दी। घटना पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी दुख जताया है। साथ ही अधिकारियों को राहत कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए हैं। हादसे (Accident in Hathras) में घायल लोगों के इलाज के लिए अलीगढ़ के जेएन मेडिकल कॉलेज को हाई अलर्ट कर दिया गया है। जेएन मेडिकल कॉलेज के चिकित्सा अधीक्षक प्रो वसीम रिजवी ने बताया है कि हादसे को लेकर जेएन मेडिकल कॉलेज में भी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। सभी चिकित्सक और स्टाफ को अलर्ट कर दिया गया है। अगर घायल को यहां लाया जाएगा, तो कोई भी कमी नहीं छोड़ी जाएगी। जानकारी के मुताबिक योगी आदित्यनाथ कल हाथरस जाएंगे।

सरकार ने किया मदद का ऐलान

**SCREENSHOT VIA PTI VIDEO** Etah: Relatives outside a Trauma Centre where victims of the Hathras’ stampede are admitted, in Etah, Tuesday, July 2, 2024. Over 50 were killed and several injured in the stampede, according to officials. (PTI Photo)(PTI07_02_2024_000313B)

हाथरस घटना के पीड़ितों के लिए उत्तर प्रदेश और केंद्र सरकार ने मदद का ऐलान किया है। प्रदेश सरकार में मंत्री लक्ष्मी नारायण चौधरी ने कहा कि जान गंवाने वालों के परिजनों को 2 लाख रुपये और घायलों को 50,000 रुपये दिए जाएंगे। साथ ही घायलों का मुफ्त इलाज कराया जाएगा।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी मदद की घोषणा की है। पीएमओ की तरफ से जानकारी दी गई है कि हाथरस हादसों के पीड़ितों (Accident in Hathras) के पीएम नरेंद्र मोदी ने भी आर्थिक मदद का ऐलान किया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाथरस हादसे में मारे गए प्रत्येक मृतक के परिजनों को PMNRF से 2 लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने की घोषणा की है। घायलों को 50,000 रुपये दिए जाएंगे।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

Nepal Plane Crash: काठमांडू में विमान दुर्घटनाग्रस्त, 18 लोगों की मौत

बुधवार सुबह काठमांडू में त्रिभुवन अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उड़ान भरने के दौरान एक निजी एयरलाइन का विमान दुर्घटनाग्रस्त(Nepal Plane Crash: ) हो गया...

ट्रैफिक नियमों की उलंघना करने वाले लोगों पर करें कड़ी कार्यवाही : अतिरिक्त उपायुक्त डॉ आनंद शर्मा

फरीदाबाद, 24 जुलाई- अतिरिक्त उपायुक्त डॉ आनंद शर्मा ने कहा कि सड़क सुरक्षा के लिहाज से ब्लैक स्पाॅट, जहां दुर्घटना होने का अंदेशा हो,...

निजी स्कूल संचालक पर लाखो रुपए के लेनदेन को लेकर पीड़ित पक्ष ने किया धरना प्रदर्शन

देश रोजाना हरिओम भारद्वाज, होडल में एक बड़ा मामला सामने आया है जहां एक निजी स्कूल संचालक पर लाखों रुपए के लेनदेन को लेकर...

Recent Comments