Thursday, June 20, 2024
39.1 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeLATESTrealme c51 स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, इस PHONE में होंगे iPhone जैसे फीचर्स,...

realme c51 स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, इस PHONE में होंगे iPhone जैसे फीचर्स, कीमत बेहद सस्ती

Google News
Google News

- Advertisement -

realme ने आज अपना नया smartphone realme c51 लॉन्च किया है। आप इस मोबाइल फोन को आज शाम 6 बजे से Flipkart से order कर सकेंगे। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को single storage option में launch किया है, जो कि 4/64GB है। फोन की कीमत बहुत ही pocket friendly है। आप इसे 8,999 रुपये में खरीद सकते हैं। कंपनी इस स्मार्टफोन पर 500 रुपये का डिस्काउंट भी दे रही है। अगर आप इस फोन को ICICI, SBI और HDFC बैंक कार्ड से खरीदते हैं, तो आपको यह फोन 8,499 रुपये में मिलेगा।

realme c51 एक budget smartphone है, लेकिन इसमें कई शानदार Features दिए गए हैं। इसमें 6.7 इंच की HD+ Display है, जिसका Refresh Rate 90Hz है। यह display आपको smooth और शानदार gaming और वीडियो देखने का अनुभव देगा। फोन में Octa-core Unisoc T612 processor है, जो कि एक बजट प्रोसेसर है, लेकिन यह आपको सभी बेसिक कामों को आसानी से करने में सक्षम करेगा। इसमें 4GB RAM और 64GB storage है, जिसे आप micro SD card के जरिए 2TB तक बढ़ा सकते हैं।

फोटोग्राफी के लिए इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है, जिसमें 50MP का primary sensor, 2MP का macro sensor और 2MP का depth sensor है। सेल्फी के लिए इस फोन में 8MP का front camera है। फोन में 5000mAh की बैटरी है, जो कि एक दिन के बिना किसी दिक्कत के चल सकती है। यह फोन 33W की fast charging को भी support करता है, जिससे आप इसे कुछ ही मिनटों में चार्ज कर सकते हैं।

realme c51 एक शानदार budget smartphone है, जिसमें आपको कई शानदार Features मिलेंगे। अगर आप एक budget smartphone की तलाश कर रहे हैं, तो यह आपके लिए एक अच्छा Option हो सकता है।

यहां इस smartphone के कुछ और खास Features हैं:

50MP का AI camera
5000mAh की Battery
33W की fast charging
90Hz रिफ्रेश रेट वाली display
ऑक्टा-कोर Unisoc T612 प्रोसेसर
4GB रैम और 64GB स्टोरेज
अगर आप इस स्मार्टफोन के बारे में और अधिक जानकारी प्राप्त करना चाहतें हैं, तो आप realme की official website पर जा सकते हैं।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

दक्षिण भारत को प्रियंका और उत्तर प्रदेश को संभालेंगे राहुल

आखिरकार राहुल गांधी ने वायनाड सीट छोड़ने और अपनी बहन प्रियंका गांधी को वायनाड से लड़ाने का फैसला कर ही लिया। इस बात की...

किरण चौधरी ने क्यों छोड़ा हरियाणा कांग्रेस का साथ, क्या रहे अंदरूनी कारण?

हरियाणा की राजनीती में अपनी छाप छोड़ने वाले पूर्व मुख्यमंत्री बंसी लाल की पुत्रवधु किरण चौधरी ने हरियाणा कांग्रेस का साथ छोड़ अपना रास्ता...

आ गया Motorola Edge 50 Ultra , दमदार फीचर्स जानकर उड़ जाएंगे होश

भारतीय बाज़ारों में Motorola Edge 50 Ultra लॉन्च हो गया है स्मार्टफोन (Smartphone) के दीवानों के लिए ये सबसे बढ़िया ऑप्शन साबित हो सकता...

Recent Comments