सोमवार, अक्टूबर 2, 2023
30.1 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

होमHARYANAअवैध हथियार सहित एक आरोपी काबू

अवैध हथियार सहित एक आरोपी काबू

- Advertisement -

होडल सीआईए पुलिस ने एक आरोपी को अवैध हथियार देसी कट्टा सहित गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपी से अवैध हथियार को जप्त कर उसके खिलाफ होडल थाना में मामला दर्ज कर लिया गया है। पकड़े गए आरोपी से अवैध हथियार के स्त्रोत बारे में जानकारी लेने के लिए अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा।

सीआईए पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार उनकी टीम थाना होडल अंतर्गत बाबरी मोड़ पर मौजूद थी। तभी उन्हें मुखबिर द्वारा सूचना मिली की एक व्यक्ति जिसके पास अवैध हथियार है जोकि पुन्हाना मोड़ पर सवारी के इंतजार में खड़ा है। अगर तुरंत रेड की जाए तो आरोपी अवैध हथियार सहित काबू आ सकता है।

सूचना के आधार पर सवारी के इंतजार मे पुन्हाना मोड होडल से आरोपी ईरफान पुत्र अजरू खाँन निवासी खाई का थाना बहीन जिला पलवल को अवैध हथियार एक देसी कट्टा सहित धर दबोचा। बरामद अवैध हथियार बारे आरोपी कोई लाईसैस पेश नही कर सका। बरामद अवैध हथियार को कब्जे में लेकर थाना होडल में आरोपी के खिलाफ शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है जिससे बरामद अवैध हथियार स्त्रोत्र बारे गहनता से पूछताछ जारी है।

- Advertisement -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

Government Job 2023 : अगर आपमें है यह योग्यता तो आज ही करें, इस नौकरी के लिए अप्लाई

देश में हर रोज हज़ारों लोग नौकरी की तलाश करते हैं पर सही समय पर सूचना की कमी की वजह से उनसे अवसर छूट जाते है। हर राज्य में सरकारी नौकरियां के लिए पद निकलते रहते है।

फरीदाबाद के इन इलाकों में बाधित रहेगी बिजली सेवा

देश रोज़ाना: आज फरीदाबाद के कुछ क्षेत्रों में बिजली गुल रहने वाली है। शहर में 66केवी एस्कॉर्ट ईस्ट डिवीजन के अन्तर्गत मरम्मत कार्य के...

सेक्टर 3 दशहरा ग्राउंड में स्वच्छता का नारा हुआ फेल, बद से बदतर बने हालात, नजदीक ही बन रहा माँ दुर्गा का पंडाल

Faridabad News : फरीदाबाद को स्मार्ट सिटी कहाँ जाता है और इस स्मार्ट सिटी में रविवार को ही मुख्यमंत्री दौरा कर वापस लौटे थे...

Recent Comments