Thursday, July 25, 2024
30.1 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeSPORTSCricketTeam Indian Departure: टीम इंडिया की फ्लाइट में फिर देरी,  जानें कब...

Team Indian Departure: टीम इंडिया की फ्लाइट में फिर देरी,  जानें कब भारत पहुंचेगी टीम इंडिया

Google News
Google News

- Advertisement -

Team Indian Departure From Barbados Delayed Due : विश्व विजेता भारतीय क्रिकेट टीम की स्वागत के लिए अभी हमें और इंतजार करना पड़ सकता है। बता दें कि बारबाडोस में खराब मौसम के कारण भारतीय क्रिकेट टीम की वापसी में देरी हो रही है। भारतीय टीम को रविवार को ही भारत के लिए रवाना होना था। लेकिन तूफान बेरिल के कारण टीम को रुकना पड़ा। इसके बाद जानकारी दी गई की बुधवार को चाटर्ड प्लेन से टीम इंडिया घर लौटेगी। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक उन्हें लौटने में अभी थोड़ी और देरी हो सकती है। खिलाड़ियों के गुरुवार सुबह दिल्ली पहुंचने की उम्मीद है।

Team Indian Departure: टीम इंडिया को लेने गई है चार्टर प्लेन

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो टीम इंडिया (Team Indian Departure) को लेने गई चार्टर प्लेन अभी तक बारबाडोस नहीं पहुंची है। एयर इंडिया की एक विशेष चार्टर प्लेन जिसका नाम AIC24WC (एयर इंडिया चैंपियंस 24 विश्व कप) है, भारतीय टीम, उसके सहयोगी स्टाफ, खिलाड़ियों के परिवारों और कुछ बोर्ड अधिकारियों और भारतीय मीडिया को वापस लाने के लिए गई है। खास बात यह है कि इस प्लेन में उन मीडिया पर्सन्स को भी लाया जाएगा, जो बारबाडो में फंसे है। इसकी जानकारी एक चैनल के खेल पत्रकार ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है।

कब तक भारत पहुंचेगी टीम इंडिया

बता दें कि रोहित शर्मा की अगुआई में टीम इंडिया ने शनिवार को फाइनल में दक्षिण अफ्रीका को 7 रन से हराया था। इसके साथ ही भारतीय टीम विश्व चैंपियन बनी थी। बताया जा रहा है कि एयर इंडिया की चार्टर प्लेन दो जुलाई को अमेरिका के न्यू जर्सी (Team Indian Departure) से चली है। हालांकि, उसके बारबाडोस पहुंचने की पुष्टि नहीं हुई है। इस प्लेन को स्थानीय समयानुसार देर रात डेढ़ बजे बारबाडोस में लैंड होना था। लेकिन इसको लेकर कोई अपडेट नहीं आया है। शेड्यूल के मुताबिक, फ्लाइट के बारबाडोस से तीन जुलाई को स्थानीय समयानुसार सुबह 4:30 बजे यानी भारतीय समयानुसार आज दोपहर दो बजे उड़ान भरने की उम्मीद है। दिल्ली पहुंचने में 16 घंटे का समय लगेगा। यानी विश्व चैंपियन टीम इंडिया गुरुवार को भारतीय समयानुसार सुबह छह बजे दिल्ली उतरेगी। यह तभी होगा अगर उड़ान में किसी प्रकार की देरी नहीं होती है तो।

प्रधानमंत्री मोदी करेंगे सम्मानित

बारबाडोस के ग्रांटली एडम्स अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे ने मंगलवार को अपना परिचालन फिर से शुरू कर दिया। इससे पहले भारतीय टीम को दो जुलाई को स्थानीय समयानुसार शाम छह बजे के आसपास रवाना (Team Indian Departure) होना था। बुधवार को शाम 7.45 बजे (भारतीय समयानुसार) पहुंचना था। खिलाड़ियों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा सम्मानित किया जाना तय है, लेकिन उसका कार्यक्रम अभी तय नहीं हुआ है।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

कार की चपेट में आकर बाइक सवार युवक की मौत

देश रोजाना, हथीन- गांव बहीन के निकट होड़ल नूँह रोड पर कार की चपेट में आकर एक बाइक सवार युवक की मौत हो गई।...

समाधान शिविर में लोगों ने रखी शिकायतें

देश रोजाना, हथीन- लघु सचिवालय हथीन में लगाए गए समाधान शिविर में लोगों ने शिकायतें रखीं। पहाड़ी गांव निवासी शिव सिंह ने परिवार पहचान...

Kavad Yatra : कावड़ यात्रा में श्रद्धालुओं की सुरक्षा के लिए हरियाणा पुलिस के पुख्ता इंतजाम

2 अगस्त को शिवरात्रि का त्यौहार है तथा कावड़ यात्रा 22 जुलाई से 2 अगस्त तक प्रस्तावित है। ऐसे में लाखों की संख्या में...

Recent Comments