विद्युत जामवाल और अर्जुन रामपाल की फिल्म क्रैक जीतेगा तो जिएगा सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस एक्शन फिल्म में कुछ सीन हैरतंगेज करने वाले हैं। फिल्म का रिव्यू पढ़िए और जानिए कैसी है फिल्म।

विद्युत जामवाल की एक्शन फिल्मों में दर्शकों को कुछ ना कुछ नया मिलता है। अब उनकी क्रैक भी सभी एक्शन लवर्स के लिए एक सिनेमेटिक अनुभव है।

फिल्म क्रैक को आदित्य दत्त ने डायरेक्ट किया है और फिल्म में ऐसे रोमांचक एलिमेंट्स है जो कि आपको शुरू से लेकर अंत तक बांध कर रखेंगे।

फिल्म की कहानी सिद्धू की है जो एक अंडरग्राउंड एक्सट्रीम खेल प्रतियोगिता जिसका नाम मैदान है, उसमे भाग लेना चाहता है।

सिद्धू ने इसी प्रतियोगिता में अपने भाई को खोया होता है, इस वजह से उसके लिए इसे जीतना उसकी ज़िन्दगी का मकसद होता है।

पोलैंड में 'मैदान' प्रतियोगिता का आयोजन देव यानी की अर्जुन रामपाल करता है और इस वजह से देव और सिद्धू एक दूसरे से मिलते है। इन दोनों का मिलना कहानी को और रोमांचक बना देता है

सिद्धू को मालूम पड़ता है कि देव की वजह से ही उसके भाई की मौत हुई थी और यह जानने के बाद वह अपने भाई की मौत का बदला और इस प्रतियोगिता को जीतने में और जुट जाता है।

इस सफर में उसकी मुलाकात पैट्रिशिया नोवाक से होती है जिसके किरदार को एमी जैक्सन ने निभाया है। इस सफर में वह सिद्धू का साथ देती है।

फिल्म के अंत में देव और सिद्धू के बीच एक दौड़ होती है जो काफी खतरनाक होती है। यह रेस फिल्म का हाईलाइट है और सभी एक्शन सिनेमा के प्रेमियों का भरपूर मनोरंजन करने वाली है।

सेहत के लिए फायदेमंद ही नहीं नुकसानदायक भी हो सकते हैं काले अंगूर, जानें इन्हें खाने के नुकसान

Next