सिंघम फिर से, स्त्री 2: 10 सीक्वल 2024 में रिलीज होगी

सिंघम फिर से- इस हिट फिल्म फ्रेंचाइजी के नवीनतम सीक्वल इस साल स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज होंगे, इसमें दीपिका पादुकोण और टाइगर श्रॉफ सहित कई नए जोड़े गए हैं।

भूल भुलैया 3- नवंबर के आसपास रिलीज होने की उम्मीद है, हॉरर कॉमेडी फ्रेंचाइजी में कार्तिक आर्यन के साथ विद्या बालन और तृप्ति डिमरी जैसे नए और पुराने चेहरे दिखाई देंगे।

स्त्री 2- श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव, अपारशक्ति खुराना, पंकज त्रिपाठी और अभिषेक बनर्जी पहली फिल्म से अपनी भूमिकाएं दोहराएंगे। फिल्म अगस्त में रिलीज हुई थी

लव सेक्स और धोखा 2- एक दशक से अधिक समय के बाद, बोल्ड फ्रेंचाइजी एक नई फिल्म के साथ वापस आ गई है। अप्रैल में रिलीज होने की उम्मीद

मेट्रो...इन दिनों- कोंकणा सेन शर्मा (मूल से) के नेतृत्व में शानदार कलाकारों के साथ, फिल्म के इस साल सितंबर में रिलीज होने की उम्मीद है।

रेड 2- अजय देवगन इस कठिन फ्रेंचाइजी में एक ईमानदार आयकर अधिकारी के रूप में वापसी करते हैं। वन्ना कपूर और रितेश देशमुख नए जोड़े गए हैं।

welcome to the jungle- स्वागत और स्वागत वापसी के बाद, यह कॉमेडी एडवेंचर फ्रेंचाइजी का एक स्टैंडअलोन सीक्वल है। संजय दत्त, दिशा पटानी, सुनील शेट्टी, रवीना टंडन कलाकारों का हिस्सा हैं

बदमाश रविकुमार- हिमेश रेशमिया और प्रभु देवा अभिनीत एक्सपोज़ की अगली कड़ी, यह हिमेश रेशमिया के निर्देशन की पहली फिल्म होगी।

कंतारा लीजेंड- चैप्टर 1: 2022 कन्नड़ रहस्यमय एक्शन थ्रिलर का प्रीक्वल, यह अपने पूर्ववर्ती से 400 साल पहले की घटना का वर्णन करेगा।

पुष्पा: द रूल- अल्लू अर्जुन की 2021 ब्लॉकबस्टर पुष्पा: द राइज़ की विरासत को जारी रखते हुए, सीक्वल इस साल 15 अगस्त को सिनेमाघरों में आने की उम्मीद है।

12 सब्जियाँ जो साथी सब्जियों के साथ सबसे अच्छी तरह उगती हैं।

Next