Sunday, September 8, 2024
26.1 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeIndiaG20 मे आया चीनी मेहमान लाया संदिग्ध बैग, पुरे Hotel मे मचा...

G20 मे आया चीनी मेहमान लाया संदिग्ध बैग, पुरे Hotel मे मचा हड़कंप 

Google News
Google News

- Advertisement -

G20 शिखर सम्मेलन में भाग लेने के लिए Bhaarat आए एक चीनी अतिथि ने एक संदिग्ध Bag  लेकर एक Hotel में प्रवेश किया, जिससे पूरे Hotel में हड़कंप मच गया। सुरक्षाकर्मियों ने Bag  की तलाशी ली और कुछ विस्फोटक सामग्री बरामद की। चीनी अतिथि को हिरासत में लिया गया है और पुलिस मामले की जांच कर रही है।

गुरुवार को नई दिल्ली के एक Hotel में घटना हुई। चीनी अतिथि का नाम चाउ यी है। वह बीजिंग से दिल्ली आया था और G20 शिखर सम्मेलन में भाग लेने वाला था। वह Hotel में चेक-इन करने के बाद अपने कमरे में गया और अपना Bag  वहीं छोड़ दिया।

थोड़ी देर बाद, Hotel के कर्मचारियों ने Bag  को देखा और संदिग्ध होने के कारण सुरक्षाकर्मियों को बुलाया। सुरक्षाकर्मियों ने Bag  की तलाशी ली और कुछ विस्फोटक सामग्री बरामद की। उन्होंने तुरंत चीनी अतिथि को हिरासत में ले लिया और पुलिस को बुलाया।

पुलिस ने Hotel को खाली करा दिया और आसपास के क्षेत्र को सील कर दिया। उन्होंने विस्फोटक निरोधक दस्ते को भी बुलाया। विस्फोटक निरोधक दस्ते ने Bag  की सामग्री को सुरक्षित रूप से निष्क्रिय कर दिया।

पुलिस ने चीनी अतिथि से पूछताछ की है। उन्होंने बताया कि वह Bag  में कुछ इलेक्ट्रॉनिक उपकरण ले जा रहे थे। उन्होंने कहा कि उन्हें नहीं पता था कि Bag  में विस्फोटक सामग्री है। पुलिस ने चीनी अतिथि के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 304 (अप्रत्यक्ष हत्या का प्रयास) के तहत मामला दर्ज किया है।

घटना से पूरे Hotel में हड़कंप मच गया। Hotel के मेहमानों को बाहर निकाला गया और उन्हें सुरक्षित स्थान पर ले जाया गया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

भाजपा के सामने संकट, डैमेज कंट्रोल करे या बागियों को मनाएं

भाजपा के सूची जारी करते ही जम्मू-कश्मीर और हरियाणा में फूटा असंतोष का बुलबुला यह बताने को काफी है कि भाजपा को इस बार...

Jammu-Kashmir:  आचार संहिता उल्लंघन पर 9 प्राथमिकी, 5 सरकारी कर्मचारी निलंबित

जम्मू-कश्मीर(Jammu-Kashmir:  ) में आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन के लिए नौ प्राथमिकी दर्ज की गई हैं और पांच सरकारी कर्मचारियों को निलंबित कर दिया...

NGT-DDA: एनजीटी ने यमुना के ‘ओ’ जोन में सीवर लाइन बिछाने पर उठाए सवाल

राष्ट्रीय हरित अधिकरण ने दिल्ली विकास प्राधिकरण (NGT-DDA:) से यमुना के डूब क्षेत्र के ‘ओ’ जोन में चार अनधिकृत कॉलोनियों में सीवर लाइन बिछाने...

Recent Comments