Wednesday, July 24, 2024
31.1 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeENTERTAINMENT News in Hindi - Deshrojanaआखिर किस नेता से शादी करने को तैयार है Sherlyn Chopra ?

आखिर किस नेता से शादी करने को तैयार है Sherlyn Chopra ?

Google News
Google News

- Advertisement -

Sherlyn Chopra ने किया video share
Sherlyn Chopra ने social media पर एक video share किया है जिसके अंदर उन्होंने बताया है कि वह rahul gandhi से शादी कर सकती है।

Sherlyn Chopra ने किया video share
Bollywood एक्ट्रेस Sherlyn Chopra अधिकतर अपने बयानों को लेकर के सुर्खियों के अंदर दिखाई देती है। वह हर बात के ऊपर अपनी राय को रखने से पीछे नहीं हटती है। आजकल Sherlyn social media पर काफी active रहती है। वह हर दिन कुछ न कुछ share करती रहती है। Sherlyn ने social media के ऊपर एक video share किया था जो की viral हो चूका है। Sherlyn ने congress नेता rahul gandhi को लेकर बड़ा बयान दिया है। Sherlyn ने कहा था कि वह rahul gandhi के साथ शादी कर सकती है।

Sherlyn Chopra आजकल paparazzi को pose देने से बिलकुल भी पीछे नहीं हटती है। हाल ही अभिनेत्री ने paparazzi के लिए pose दिया था और अपने fans के साथ photo click करवाई थी। इस ही के दौरान एक paparazzi ने अभिनेत्री ने rahul gandhi की शादी को लेकर के पुछा था। उन्होंने पूछा की क्या वह rahul gandhi से शादी कर सकती है ?

Sherlyn ने रख दी यह शर्त
Sherlyn ने इस सवाल के जवाब में बताया की हां क्यों नहीं वह शादी कर सकती है। लेकिन शादी के बाद वह अपना surname नहीं बदलेंगी। Sherlyn के बयान के बाद यह video viral हो रही है दूसरी तरफ rahul gandhi का इस पर कोई reaction नहीं आया है।

workfront की बात की जाए तो Sherlyn बड़े पर्दे से एकदम दूर रहती है लेकिन अभिनेत्री ने अब लंबे वक्त के बाद वापसी की है। वह Paurushpur Season 2 में नजर आई है। यह web series 28 जुलाई को stream की जा चुकी है। इस series में Sherlyn Chopra महारानी snehlata के किरदार में नजर नज़र आई है। वह बीते बहुत से दिनों से इसके promotion में दिखाई हुई है । Sherlyn अपने bold look के कारण से जानी जाती है। उन्होंने कई bold photoshoot करवाए है जिसके कारण से वह सुर्खियों के अंदर बनी दिखाई देती है। उन्होंने कुछ bollywood films के अंदर भी काम किया है। जिसमें दोस्ती: friends forever, red swastika , vajah tum ho जैसी बहुत सी films शामिल है।

- Advertisement -

1 COMMENT

Comments are closed.

RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

मेडिकल स्टूडेंट्स ने नौ गांवों को गोद लेकर पेश की मिसाल

चिकित्सक को धरती का भगवान कहा जाता है। कहते हैं कि भगवान प्राणी को जन्म देता है। मनुष्य के अलावा अन्य प्राणियों को...

Palwal : आयुष विभाग पलवल करेगा वृद्धजनों के लिए विशेष चिकित्सा शिविर का आयोजन

आयुष विभाग पलवल द्वारा जिले के सभी आयुष्मान आरोग्य मन्दिरों में 14 सितम्बर 2024 तक वृद्धजनों के लिए विशेष चिकित्सा शिविर लगाये जाने हैं।...

Budget 2024 : बजट पेश होने से पहले शेयर बाजार में गिरावट

चालू वित्त वर्ष 2024-25 का पूर्ण बजट(Budget 2024 : ) पेश होने से पहले घरेलू बाजारों में मंगलवार को शुरुआती कारोबार में तेजी रही...

Recent Comments