Monday, September 16, 2024
28.1 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeIndiaमेरा भी यूट्यूब चैनल है,सब्‍सक्राइब करें:पीएम

मेरा भी यूट्यूब चैनल है,सब्‍सक्राइब करें:पीएम

Google News
Google News

- Advertisement -

सोशल मीडिया मार्केट दिनों दिन बढ़ता जा रहा है,खुद देश के प्रधानमंत्री भी नई टेक्नोलॉजी और सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं और लोगों से भी वे यही अपील करते हैं कि लोग भी नई तकनीक का उपयोग करें।

भारत में भी मौजूदा दौर में यूट्यूब पर कंटेंट क्रिएटर की संख्या लगातार बढ़ रही है,ऐसे में प्रधानमंत्री मोदी ने कहा है कि मैं खुद एक यूट्यूबर हूं, पीएम मोदी का भी यूट्यूब चैनल है,उनके पास सब्सक्राइबर भी बहुत है, प्रधानमंत्री मोदी ने बुधवार को यूट्यूब Fanfast India 2023 को अपने चैनल के माध्यम से संबोधित किया।

 इस दौरान उन्होंने कहा की आप मेरे चैनल को सब्सक्राइब करें और बेल आइकन भी जरूर दबाए।

प्रधानमंत्री मोदी ने यूट्यूब Fanfast India को संबोधित करते हुए कहा कि मैं खुद एक यूट्यूबर हूं पिछले 15 सालों से यूट्यूब के माध्यम से देश और दुनिया से जुड़ा हुआ हूं,उन्होंने कहा कि उनके पास सब्सक्राइबर्स की अच्छी खासी संख्या भी है, यूट्यूब एक बड़ा प्लेटफार्म है,इसके माध्यम से देश के विकास में योगदान दिया जा सकता है।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि यूट्यूब पर अभी 5000 क्रिएटर्स है जो फूड ब्लॉगिंग, गेमिंग, एजुकेशन और टेक्नोलॉजी से जुड़ा कंटेंट शेयर करते हैं। यह कंटेंट क्रिएटर अलग-अलग तरीकों से देश की जनसंख्या पर प्रभाव डालते हैं,उन्होंने कहा कि यूट्यूब क्रिएटर को संदेश है कि अपने कंटेंट के माध्यम से देश की सेवा करें।

इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने क्रिएटर्स से वोकल फॉर लोकल, स्वच्छता अभियान और डिजिटल लेनदेन जैसे यूपीआई आदि पर जागरूकता फैलाने की भी अपील की, इसके साथ ही प्रधानमंत्री मोदी ने यूजर्स से उनके चैनल को सब्सक्राइब करने की भी अपील की,उन्होंने कहा मेरा यह चैनल सब्सक्राइब करें और मेरे हर अपडेट्स आपको मिले इसके लिए बेल आइकन जरूर दबाइएगा।  गौरतलब है कि प्रधानमंत्री मोदी का यूट्यूब पर@ NarendraModi नाम से चैनल है, इस चैनल पर लगभग 18 मिलियन सब्सक्राइबर्स है।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

Haryana AAP-BJP: AAP नेता हरपाल सिंह चीमा ने कहा, BJP में लोकतंत्र खत्म

हरियाणा विधानसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी (Haryana AAP-BJP:) के वरिष्ठ नेता अनिल विज ने मुख्यमंत्री पद की दावेदारी ठोक दी है। इस...

क्यों मनाते हैं राष्ट्रीय ओज़ोन परत संरक्षण दिवस?: धरती के श्वास की रक्षा का संकल्प

आज, 16 सितंबर को, पूरी दुनिया राष्ट्रीय ओजोन परत संरक्षण दिवस मना रही है। इस दिन का उद्देश्य ओज़ोन परत की रक्षा के महत्व...

Manojjha-BJP: RJD नेता मनोज झा का BJP पर निशाना: पद की जंग के नतीजे जल्द होंगे सामने

राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के नेता मनोज कुमार झा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (Manojjha-BJP: ) में नितिन गडकरी के प्रधानमंत्री पद के...

Recent Comments