Monday, October 7, 2024
29.1 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeLATESTAgra Accident : इंसान की जान से महंगा मुर्गा , आगरा नेशनल...

Agra Accident : इंसान की जान से महंगा मुर्गा , आगरा नेशनल हाईवे पर एक्सीडेंट के बाद मची अफरा-तफरी

Google News
Google News

- Advertisement -

Agra : ताज नगरी आगरा में कोहरे की वजह से नेशनल हाईवे पर हुए सड़क हादसे में एक दर्जन भर से अधिक गाड़ियां आपस में टकरा गईं। लेकिन हैरानी इस बात की है कि एक्सीडेंट और लोगों के घायल होने से ज्यादा वहां आने-जाने वाले लोगों का ध्यान मुर्गा लूटने पर था जिसका वीडियो बेहद वायरल हो रहा है।

आज के समय में कहा जाता है कि इंसान बेहद स्वार्थी हो गया है हर किसी को बस अपनी पड़ी है किसी के सुख दुःख से लोगों का कोई लेना-देना नहीं है कुछ हादसे हमें इस ओर ध्यान देने पर मजबूर करते है। दरअसल, उत्तर प्रदेश के आगरा में बुधवार की सुबह घने कोहरे की वजह से करीब एक दर्जन वाहन आपस में टकरा गए। यह हादसा ट्रांस यमुना थाना क्षेत्र के झरना नेशनल हाईवे का बताया जा रहा है। हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई, जबकि आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहन की जानकारी ली है। घायल लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इस बीच इस हादसे की तस्वीरों से ज्यादा मुर्गा लूटने में लगे लोगों का जिक्र किया जा रहा है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

जानकारी के मुताबिक, चालक इन मुर्गों को आगरा से खरीद कर अपने गांव ले जा रहा था, तभी रास्ते में हादसा हो गया। वाहन के अंदर लगभग एक से 1.50 लाख रुपए के मुर्गे गाड़ी में रखे हुए थे। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर क्षतिग्रस्त गाड़ी को साइड में खड़ा करवाया। इस बीच जब आने-जाने वाले ग्रामीणों ने देखा कि गाड़ी के अंदर मुर्गे रखे हुए है, तो लूटपाट शुरू हो गई। लोग रुक-रुक कर बोरी ओर कट्टो में भर कर मुर्गे ले गए। वाहन चालक ने लोगों को रोकने की कोशिश की, लेकिन वह नहीं रुके।

दरअसल, ट्रांस यमुना क्षेत्र के झरना इलाके में नेशनल हाईवे पर कोहरे की वजह से कई गाड़ियां आपस में टकरा गईं। इस हादसे में कई लोग घायल हुए, जबकि एक की मौत हो गई। इन्हीं वाहनों में से एक में मुर्गा लदा था, जिसका ड्राइवर भी घायल हो गया था। लेकिन लोगों ने घायल का हाल पूछने की बजाय मुर्गों की लूट शुरू कर दी और ढेरों मुर्गे लेकर फरार हो गए।




- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

Naxalism पर वार, 9 महीनों में 202 माओवादी ढ़ेर, 700 से ज्यादा ने किया सरेंडर

केंद्रीय गृह मंत्रालय की रणनीति के कारण नक्सल (Naxalism) प्रभावित क्षेत्रों में सुरक्षा बलों को महत्वपूर्ण सफलता मिल रही है। इस साल के पहले...

airport-bomb-threat:  इंदौर हवाई अड्डे को मिली बम धमकी, हवाई अड्डा अलर्ट पर

मध्य प्रदेश(airport-bomb-threat:  ) के इंदौर स्थित देवी अहिल्या बाई होल्कर अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे को शनिवार रात को एक बम धमकी वाला ईमेल प्राप्त हुआ,...

NEET-UG पेपर लीक मामले में तीसरी चार्जशीट दाखिल, सीबीआई ने 21 लोगों को आरोपी बनाया

केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) ने राष्ट्रीय पात्रता सह प्रवेश परीक्षा-स्नातक (NEET-UG) 2024 के परीक्षा प्रश्नपत्र लीक मामले में तीसरी चार्जशीट पेश की है। शनिवार...

Recent Comments