Friday, October 18, 2024
22.1 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeHARYANAJind News : IPS बताकर युवती से दुष्कर्म और तीन लाख रुपये...

Jind News : IPS बताकर युवती से दुष्कर्म और तीन लाख रुपये ठगने का आरोपी गिरफ्तार

Google News
Google News

- Advertisement -

हरियाणा के जींद (Jind News) में एक युवती से कथित तौर पर दुष्कर्म करने और अश्लील वीडियो बनाकर तीन लाख रुपये व सोने के गहने ऐंठने के लिए एक व्यक्ति को राजस्थान के हनुमानगढ़ से गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी ने खुद को भारतीय पुलिस सेवा (आईपीएस) का अधिकारी बताकर युवती को अपने जाल में फंसाया था।

पुलिस के मुताबिक, आरोपी ने एक सोशल मीडिया मंच पर पीड़िता (Jind News) से दोस्ती की और उसे मिलने के बहाने बुलाकर घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने बताया कि आरोपी की पहचान राजस्थान के दीपलाना बारनी के रहने वाले अजय के रूप में हुई है। पुलिस के मुताबिक, गिरफ्तार किए गए आरोपी को अदालत से पांच दिन की रिमांड पर लिया गया है साथ ही ठगी गई तीन लाख रुपये की नकदी भी बरामद कर ली गयी।

पुलिस ने बताया कि आरोपी ने खुद को आईपीएस अधिकारी बता कर युवती को झांसे में फंसाया था। पुलिस के मुताबिक, सदर थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 20 वर्षीय युवती (Jind News) ने अपनी शिकायत में बताया कि आरोपी से उसकी जान-पहचान एक सोशल मीडिया मंच पर हुई, जिसने खुद को हनुमानगढ में आईपीएस अधिकारी बताया।

पुलिस ने पीड़िता (Jind News) के हवाले से बताया कि आरोपी ने उसको सरकारी नौकरी लगवाने का वादा किया था, जिसकी एवज में उसने आठ लाख रुपये मांगे। पीड़िता ने बताया कि आरोपी ने युवती को मिलने के लिए बुलाया और उसे एक होटल में ले जाकर नशीला पदार्थ पिलाने के बाद उससे दुष्कर्म किया साथ ही अश्लील वीडियो भी बनाया। पुलिस के मुताबिक, आरोपी ने फरवरी महीने से जून तक पीड़िता से कई बार दुष्कर्म किया और इस दौरान तीन लाख रुपये, सोने की चूड़ी, एक मंगलसूत्र, सोने का लॉकेट भी ले लिया।

शहर (Jind News) थाना की जांच अधिकारी सहायक उपनिरीक्षक रीना रानी ने बताया कि पुलिस ने आरोपी को हनुमानगढ़ के वार्ड नौ के दीपलाना बारनी से गिरफ्तार कर पांच दिन की रिमांड पर लिया है और उसके कब्जे से तीन लाख रुपये की नकदी भी बरामद की है।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

Delhi Metro: इस रविवार सुबह सवा तीन बजे दौड़ेगी मेट्रो, DMRC ने किया टाइमिंग में बदलाव

दिल्ली हाफ मैराथन आयोजित होने के कारण रविवार को तड़के सवा तीन बजे से मेट्रो का परिचालन होगा। एयरपोर्ट एक्सप्रेस लाइन (नई दिल्ली-टर्मिनल तीन)...

Yahya Sinwar: मारा गया हमास का चीफ, इस्राइल ने दिखाए सबूत!

गाजा में इस्राइली रक्षा बल (IDF) ने गुरुवार को एक अभियान के दौरान हमास के तीन लड़ाकों को मार गिराया। शुरुआत में IDF और...

UGC NET Result 2024: जेआरएफ के लिए 4970, पीएचडी के लिए 112070 क्वालिफाइड

NTA UGC NET Result 2024 OUT: नेशनल टेस्टिंग एजेंसी द्वारा जून सत्र के लिए यूजीसी नेट के परिणाम (UGC NET Result 2024) आज, 18...

Recent Comments