Friday, October 18, 2024
22.1 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeDELHI NCR News in hindi - Deshrojanaनोएडा हाई-राइज फेडरेशन 100 एक्स के संस्थापक बोर्ड ने की शपथ ग्रहण

नोएडा हाई-राइज फेडरेशन 100 एक्स के संस्थापक बोर्ड ने की शपथ ग्रहण

Google News
Google News

- Advertisement -

नोएडा हाई-राइज फेडरेशन (एनएचआरएफ) के चुने नए बोर्ड सदस्यों ने नोएडा के होटल रेडिएशन ब्लू में आयोजित कार्यक्रम में शपथ ग्रहण की। इस मौके पर नोएडा के सांसद डॉ. महेश शर्मा ने बतौर मुख्य अतिथि और चांदनी चौक के सांसद प्रवीण खंडेलवाल ने गेस्ट ऑफ ऑनर समारोह में शिरकत की।

संगठन ऐसी शक्ति जिससे होती है समस्याएं दूर

फेडरेशन पदाधिकारियों को शपथ किलाने के दौरान मुख्य अतिथि डॉ. महेश शर्मा ने कहा कि संगठन ऐसी शक्ति है जिसके माध्यम से हम काफी समस्याओं को दूर कर सकते हैं। उन्होंने नोएडा हाई-राइज फेडरेशन (एनएचआरएफ) के प्रयासों की सराहना करते हुए सदस्यों को बधाई दी। कहा कि नोएडा हाईराइज फेडरेशन के माध्यम से हाईराइज सोसाइटियों में निवासियों के हितों का प्रतिनिधित्व करने में मुझे अत्यंत खुशी हो रही है। समुदाय के विकास में योगदान और स्थानीय मुद्दों के समाधान के लिए फेडरेशन की समर्पणशीलता प्रसन्ननीय है। मुझे विश्वास है कि नए नेतृत्व के साथ फेडरेशन तेजी से आगे बढ़ेगी और नोएडा की प्रगति में महत्वपूर्ण योगदान देगी।

हाई राइज सोसाइटीज में सुधार के प्रयास प्रशंसनीय

इस मौके पर चांदनी चौक, दिल्ली के सासंद प्रवीण खंडेलवाल ने प्रेसिडेंट निखिल सिंघल और उनकी टीम को सेक्टर 100 एक्स नोएडा की सेवा के लिए चुने जाने पर बधाई दी। कहा कि फेडरेशन का हाई राइज सोसाइटीज में जीवन की गुणवत्ता में सुधार करने का प्रयास प्रशंसनीय है। मुझे विश्वास है कि एनएचआरएफ निवासियों के हितों को आगे बढ़ाने और नोएडा के विकास में एक प्रमुख भूमिका निभाएगी।

नोएडा की समस्याओं के समाधान के लिए प्रतिबद्ध

नोएडा के निवासियों के प्रति अपनी प्रतिबद्धता व्यक्त करते हुए एनएचआरएफ के चुने गए प्रेसिडेंट निखिल सिंघल ने कहा कि फेडरेशन 100एक्स सदैव नोएडा के निवासियों की आवश्यकताओं और आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए तत्पर रहेगा। हम समस्याओं के समाधान और सभी के बेहतर गुणवत्तापूर्ण जीवन सुनिश्चित करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

उन्होंने कहा कि फेडरेशन की 100 दिनों की प्राथमिक योजना में नोएडा के 100 एक्स सेक्टर में रजिस्ट्री में देरी के मुद्दे को सुलझाना सबसे महत्वपूर्ण है। इसके अलावा उन्होंने जल संकट और सेक्टरों में सुरक्षा की कमी जैसी समस्याओं को हल करने के प्रयासों पर भी जोर दिया।

उन्होंने कहा कि आगे आने वाली चुनौतियों से निपटने की और नोएडा की हाई राइज सोसाइटी में एक मजबूत जीवंत समुदाय को बढ़ावा देने की तत्काल आवश्यकता पर जोर दिया। कहा कि हम नई टीम के समर्थन से आगे आने वाली चुनौतियों से निपटने और नोएडा की हाई राइस सोसायटीज में एक मजबूत एवं जीवंत समुदाय को बढ़ावा देने के लिए दृढ़ संकल्पित हैं।

इन पदाधिकारियों ने ली शपथ

समारोह में सांसद डॉ. महेश शर्मा ने नोएडा हाई-राइज फेडरेशन 100 एक्स के प्रेसिडेंट निखिल सिंघल के अलावा फेडरेशन के अन्य सदस्यों में वाइस प्रेसिडेंट आशुतोष राय, सेक्रेट्री कपिल मेहरा, जॉइंट सेक्रेटरी नमिता चौबे, ट्रेजर अविनाश कुमार, जॉइंट ट्रेजर डॉ. अजीत सिंह एवं एग्जीक्यूटिव मेंबर के तौर पर गौरव असाती, गोविंद कुमार, बालेश्वर दास बैरागी, गौतम शर्मा के और कन्वीनर के तौर पर दिनेश सिंह और अशोक बिंदलिश को शपथ दिलाई।

नोएडा विकास और चुनौतियों पर चर्चा

समारोह के दौरान नोएडा विकास और चुनौतियां शीर्षक से एक विशेष चर्चा का आयोजन भी किया गया। इस कार्यक्रम में प्रमुख वक्ताओं ने नोएडा के विकास और इसके सामने आने वाली समस्याओं जैसे फ्लैट पंजीकरण की समस्या, पर्याप्त जल आपूर्ति और हाई राइस सोसाइटी में बिगड़ी बिजली आपूर्ति जैसी समस्याओं पर अपने विचार साझा किए।

ये रहे शामिल

कार्यक्रम में फोनरवा अध्यक्ष योगेंद्र शर्मा, चेयरमैन, वर्ड क्रिकेट काउंसिल, हरिओम त्यागी, लॉ फर्म फॉक्स मंडल के मैनेजिंग पार्टनर सोम मंडल, पीवीवीएनएल के कार्यकारी अभियंता शिवम त्रिपाठी सहित करीब 10 हाई राइज सोसायटियों के एओए बोर्ड सहित गणमान्य लोग शामिल हुए।

लेटेस्ट खबरों के लिए क्लिक करें : https://deshrojana.com/

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

UGC NET Result 2024: जेआरएफ के लिए 4970, पीएचडी के लिए 112070 क्वालिफाइड

NTA UGC NET Result 2024 OUT: नेशनल टेस्टिंग एजेंसी द्वारा जून सत्र के लिए यूजीसी नेट के परिणाम (UGC NET Result 2024) आज, 18...

Yahya Sinwar: मारा गया हमास का चीफ, इस्राइल ने दिखाए सबूत!

गाजा में इस्राइली रक्षा बल (IDF) ने गुरुवार को एक अभियान के दौरान हमास के तीन लड़ाकों को मार गिराया। शुरुआत में IDF और...

Delhi Metro: इस रविवार सुबह सवा तीन बजे दौड़ेगी मेट्रो, DMRC ने किया टाइमिंग में बदलाव

दिल्ली हाफ मैराथन आयोजित होने के कारण रविवार को तड़के सवा तीन बजे से मेट्रो का परिचालन होगा। एयरपोर्ट एक्सप्रेस लाइन (नई दिल्ली-टर्मिनल तीन)...

Recent Comments