Thursday, October 17, 2024
26.1 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeBollywood News बॉलीवुड की खबरे - Desh rojanaरिया सिंघा बनीं मिस यूनिवर्स इंडिया 2024:

रिया सिंघा बनीं मिस यूनिवर्स इंडिया 2024:

Google News
Google News

- Advertisement -

जयपुर में आयोजित मिस यूनिवर्स इंडिया 2024 प्रतियोगिता में रिया सिंघा ने खिताब जीता। अब वह मेक्सिको सिटी में होने वाले मिस यूनिवर्स इंटरनेशनल में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी।

प्रतिभागियों की शानदार प्रस्तुति

इस प्रतियोगिता में विभिन्न शहरों से 51 प्रतिभागियों ने भाग लिया। रिया ने अपनी प्रतिभा और आत्मविश्वास का उत्कृष्ट प्रदर्शन करते हुए निर्णायकों का ध्यान आकर्षित किया।

जजों की टीम

इस प्रतियोगिता में जज के रूप में उपस्थित रहीं मशहूर अभिनेत्री उर्वशी रौतेला, साथ ही अन्य जजों में निखिल आनंद, राजीव श्रीवास्तव, रियान फर्नांडिस और ग्वेन क्वींन्ज शामिल थे।

खिताब जीतने के बाद रिया ने कहा, “मैं बेहद आभारी हूं। यह जीत मेरे लिए एक सपने के सच होने जैसा है।” उन्होंने अपनी प्रेरणा के रूप में पूर्व विजेताओं का नाम लिया।

रोचक राउंड

प्रतियोगिता में ओपनिंग डांस, स्विमवियर राउंड, इवनिंग गाउन राउंड और प्रश्न-उत्तर राउंड जैसे कई दिलचस्प राउंड शामिल थे, जिनमें मॉडल्स ने अपनी प्रतिभा का बखूबी प्रदर्शन किया।

मीडिया से बात करते हुए उर्वशी ने कहा, “मुझे पूरा यकीन है कि इस बार भारत के पास मिस यूनिवर्स का खिताब लौटेगा। सभी प्रतिभागियों ने अपनी मेहनत और लगन से अद्भुत प्रदर्शन किया है‌

रिहा सिंह का सफर
सपने की सचाई:

गुजरात की रिहा सिंघा ने इस प्रतियोगिता में अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया। प्रतियोगी नंबर 36 के रूप में, उन्होंने दर्शकों के दिलों में जगह बनाई।

मॉडलिंग की दुनिया में पिछले चार वर्षों से सक्रिय रिहा ने न केवल अपनी सुंदरता बल्कि अपने अभिनय कौशल से भी सभी को प्रभावित किया। यह खिताब उनकी मेहनत और समर्पण का प्रतिफल है।

रिया सिंघा की सफलता यह दर्शाती है कि सपनों को साकार करने की कोई सीमा नहीं होती। हम उन्हें इस अद्भुत सफलता के लिए बधाई देते हैं और उम्मीद करते हैं कि वे आगे भी अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करती रहेंगी।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

Yadav-INDIA-Elections:  तेजस्वी यादव ने कहा, हम सभी चुनाव जीतने की कोशिश करेंगे

पूर्व बिहार के उपमुख्यमंत्री और आरजेडी नेता तेजस्वी(Yadav-INDIA-Elections:  ) यादव ने मंगलवार शाम कहा कि INDIA गठबंधन सभी चुनावों में जीतने की कोशिश करेगा...

हेमा मालिनी: सिनेमा की ‘ड्रीम गर्ल’ और समाज की प्रेरणा

अदाकारा हेमा मालिनी आज अपना 76वां जन्मदिन मना रहीं हैं।हेमा मालिनी, भारतीय फिल्म उद्योग की एक अद्वितीय पहचान, ने अपने करियर की शुरुआत 1968...

JK-Omar-CM: उमर अब्दुल्ला ने मुख्यमंत्री पद की शपथ ली

नेशनल कांफ्रेंस के उपाध्यक्ष उमर(JK-Omar-CM: ) अब्दुल्ला ने बुधवार को जम्मू और कश्मीर के केंद्र शासित प्रदेश के पहले मुख्यमंत्री के रूप में शपथ...

Recent Comments