Thursday, October 17, 2024
23.1 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeELECTIONHR BJP RAHUL: भाजपा प्रवक्ता ने राहुल गांधी की तुलना हिटलर के...

HR BJP RAHUL: भाजपा प्रवक्ता ने राहुल गांधी की तुलना हिटलर के प्रचार मंत्री से की

Google News
Google News

- Advertisement -

भाजपा प्रवक्ता सीआर केशवन ने शुक्रवार को राहुल गांधी(HR BJP RAHUL: ) की तुलना जोसेफ गोएबल्स से की, जो हिटलर के प्रचार मंत्री थे। केशवन ने गांधी को “भारतीय राजनीति के धोखेबाज और बेईमान गोएबल्स” कहा और उन पर गलत जानकारी फैलाने का आरोप लगाया।

HR BJP RAHUL: कहा, हरियाणा की जनता कांग्रेस को कभी वोट नहीं देगी

उन्होंने कहा, “कल, आपने देखा कि राहुल गांधी ने कैसे अपनी फर्जी फैक्ट्री से झूठ गढ़ने की कोशिश की। उन्होंने गांधी के “दुर्भावनापूर्ण गोएबल्स जैसे झूठे प्रचार” के रूप में वर्णित किया। “वह घबराए हुए हैं और घबराहट में हैं। उन्हें पता है कि हरियाणा के दो करोड़ मतदाताओं ने भाजपा की आजमाई हुई और विश्वसनीय सरकार पर भरोसा जताने का फैसला किया है। साथ ही, उन्हें यह भी पता है कि हरियाणा के मतदाताओं ने समझ लिया है और वे ‘किसान विरोधी’, ‘आरक्षण विरोधी’ और ‘भ्रष्टाचार समर्थक’ कांग्रेस पार्टी को कभी वोट नहीं देंगे,” भाजपा प्रवक्ता ने कहा।

HR BJP RAHUL: केशवन ने कांग्रेस पार्टी पर आरक्षण विरोधी होने का आरोप लगाया

केशवन ने राहुल गांधी की ओबीसी, दलित और एससी/एसटी समुदायों के लिए प्रतिनिधित्व की टिप्पणियों का जवाब दिया, यह बताते हुए कि वर्तमान हरियाणा के मुख्यमंत्री ओबीसी समुदाय से हैं। “हमारे अध्यक्ष आदिवासी समुदाय से हैं, जिनके उम्मीदवारों का कांग्रेस ने विरोध किया। भारत के इतिहास में पहली बार मुख्य सूचना आयुक्त दलित समुदाय से हैं,” उन्होंने जोड़ा। केशवन ने कांग्रेस पार्टी पर आरक्षण विरोधी होने का आरोप लगाया और दावा किया कि वे हाशिए के समुदायों के लिए कोटा समाप्त करना चाहते हैं।

केशवन का तर्क हरियाणा उद्योग और कृषि में अग्रणी

केशवन ने असंध में चुनाव प्रचार के दौरान राहुल गांधी की आलोचना की, जहां कांग्रेस के एक उम्मीदवार ने पहले सुझाव दिया था कि कांग्रेस सरकार परिवार की संपत्ति को प्राथमिकता देगी। “असंध से कांग्रेस उम्मीदवार शमशेर गोगी ने दो दिन पहले कहा था, ‘अगर कांग्रेस सत्ता में आती है, तो पहले हम अपने परिवार की तिजोरियां और अपने रिश्तेदारों की तिजोरियां भरेंगे।’ यह कांग्रेस द्वारा भ्रष्टाचार के लिए सीधी पुकार थी,” उन्होंने कहा। रोजगार के मुद्दे पर, केशवन ने तर्क दिया कि हरियाणा उद्योग और कृषि में अग्रणी है, दावा किया कि भाजपा सरकार ने पिछले दस वर्षों में 1.6 करोड़ औपचारिक नौकरियां सृजित की हैं। उन्होंने यह भी बताया कि 2014 में प्रति व्यक्ति आय 1.37 लाख रुपये थी, जो अब दोगुनी हो गई है। उन्होंने यह कहकर निष्कर्ष निकाला कि हरियाणा के लोगों ने भाजपा को ऐतिहासिक तीसरी बार वोट देने का मन बना लिया है, जिससे कांग्रेस पार्टी को फिर से अस्वीकृत किया जा सके।

कल  असंध में रैली में राहुल गांधी ने जाति जनगणना की आवश्यकता पर जोर दिया था

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने गुरुवार को असंध में एक सार्वजनिक रैली के दौरान मौजूदा हरियाणा सरकार पर जोरदार हमला किया, रोजगार के अवसरों की कमी पर ध्यान केंद्रित किया, जिसके कारण युवाओं को पलायन करना पड़ता है।उन्होंने कहा, “कांग्रेस पार्टी का कर्तव्य है कि वह हरियाणा के युवाओं को राज्य के भीतर उचित अवसर प्रदान करके परिवारों के लिए खुशहाल जीवन सुनिश्चित करे – और हम यह करेंगे!” गांधी ने महिलाओं के लिए वित्तीय सहायता, रोजगार सृजन और गरीबों के लिए आवास का भी वादा किया।”पहला कदम महिला शक्ति है, महिलाओं को प्रति माह 2,000 रुपये प्रदान करना। दूसरा कदम यह है कि हम सरकार में युवाओं के लिए खाली पड़े दो लाख पदों को भरेंगे,” कांग्रेस नेता ने जोड़ा। उन्होंने जाति जनगणना की आवश्यकता पर भी जोर दिया और संविधान को खतरे की चेतावनी दी।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

Justin Trudeau ने माना, निज्जर मामले में कनाडा के पास ठोस सबूत नहीं

कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो (Justin Trudeau) ने स्वीकार किया है कि उन्होंने बिना ठोस सबूत के भारत सरकार के एजेंटों पर खालिस्तानी अलगाववादी...

Femina Miss India 2024: मध्य प्रदेश की निकिता पोरवाल बनीं फेमिना मिस इंडिया 2024

फेमिना मिस इंडिया 2024 का ग्रैंड फिनाले एक स्टार-स्टडेड इवेंट था। बुधवार की रात मुंबई के वर्ली में फेमस स्टूडियो ने भारत की सबसे...

Haryana CM Oath: नायब सैनी के साथ 10-12 मंत्री ले सकते हैं शपथ इन नामों की चर्चा

Haryana CM Nayab Sing Saini Oath: हरियाणा में नायब सिंह सैनी के विधायक दल के नेता बनने के बाद, सभी की नजरें गुरुवार को...

Recent Comments