Thursday, October 17, 2024
26.1 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeBollywood News बॉलीवुड की खबरे - Desh rojana"Singham Again" ट्रेलर लॉन्च

“Singham Again” ट्रेलर लॉन्च

Google News
Google News

- Advertisement -

“Singham Again” ट्रेलर: कॉप यूनिवर्स में रामायण का ट्विस्ट, अजय देवगन की सेना करने जा रही है धमाका

ट्रेलर का अनावरण:

अजय देवगन की most awaited फिल्म “Singham Again” का ट्रेलर जारी किया गया, और इसने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है। दर्शकों के बीच जादुई आकर्षण पैदा करने वाले इस ट्रेलर में एक अनूठा कॉन्सेप्ट पेश किया गया है, जो दर्शकों को एक नई दिशा में ले जाने के लिए तैयार है।

कॉप यूनिवर्स में नया मोड़:

इस बार “Singham Again” न केवल एक्शन और ड्रामा से भरपूर है, बल्कि इसे रामायण के पौराणिक तत्वों के साथ जोड़कर एक नया आयाम दिया गया है। अजय देवगन का किरदार अब एक महाकाव्य संघर्ष में उलझा हुआ है, जिसमें धार्मिक और नैतिक मूल्य महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं।

फिल्म में अजय देवगन अपने प्रतिष्ठित पुलिस अधिकारी की भूमिका में वापस लौटते हैं। इस बार उनका मिशन करीना कपूर खान को बचाना है, जो एक खतरनाक साजिश का शिकार बन गई हैं। उनके साथ इस महाकविता में शामिल हैं “लेडी सिंगम”, जो अजय के साथ मिलकर इस चुनौती का सामना करती हैं।

एक्शन और मनोरंजन:


ट्रेलर में एक्शन से भरपूर दृश्य दर्शकों को रोमांचित करते हैं। खतरनाक कार चेज़, दमदार लड़ाई के दृश्य और एक झलक उन रहस्यमयी तत्वों की जो कहानी में गहराई लाते हैं, दर्शकों को थियेटर्स में लाने के लिए काफी हैं।

रामायण की गूंज:

फिल्म की कहानी में न केवल रोमांच है, बल्कि पौराणिक कथाओं की गूंज भी सुनाई देती है। यह एक ऐसा संघर्ष है, जिसमें नायक की तपस्या और बलिदान की कहानी निहित है। इस दृष्टिकोण से, “Singham Again” एक अद्भुत यात्रा है, जो न केवल मनोरंजन करती है, बल्कि दर्शकों को सोचने पर भी मजबूर करती है।

दर्शकों की उत्सुकता

“Singham Again” के प्रति दर्शकों की उत्सुकता स्पष्ट है। यह फिल्म अजय देवगन की सेना का एक नया अवतार पेश करती है, जो एक महाकाव्य लड़ाई में शामिल है। फिल्म के प्रति बढ़ते उत्साह के बीच, “Singham Again” थिएटर्स में जल्द ही दस्तक देने को तैयार है।

आखिरकार, यह फिल्म न केवल एक्शन प्रेमियों के लिए है, बल्कि उन सभी के लिए जो एक नई और प्रेरणादायक कहानी की खोज में हैं। दर्शकों को अब इस महाकाव्य यात्रा का बेसब्री से इंतजार है!

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

बोधिवृक्ष

पति-पत्नी के विश्वास से चलती है गृहस्थीअशोक मिश्रमाना जाता है कि कबीरदास का जन्म 1398 ईस्वी में काशी में हुआ था। वह आजीवन सबसे...

manipur arrest: उप उपायुक्त कार्यालय में आगजनी के मामले में तीन गिरफ्तार

मणिपुर(manipur arrest: ) पुलिस ने पिछले महीने बिष्णुपुर जिले के कुम्बी में उप उपायुक्त कार्यालय (एसडीसी) में की गई आगजनी के आरोप में तीन...

BIHAR PK: जन सुराज के उम्मीदवार मुझसे भी ज्यादा सक्षम: प्रशांत किशोर

जन सुराज के संस्थापक प्रशांत किशोर (BIHAR PK: )ने बुधवार को दावा किया कि बिहार में आगामी उपचुनावों के लिए उनकी पार्टी के उम्मीदवार...

Recent Comments