Thursday, October 17, 2024
33.1 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeHARYANAAAP HR CM: AAP नेता सौरभ भारद्वाज का दावा: भाजपा में अंदरूनी...

AAP HR CM: AAP नेता सौरभ भारद्वाज का दावा: भाजपा में अंदरूनी संघर्ष, कुछ दिनों में बदलेगा हरियाणा का मुख्यमंत्री

Google News
Google News

- Advertisement -

हरियाणा के मुख्यमंत्री (AAP HR CM: )नायब सिंह सैनी जब पद की शपथ लेने जा रहे हैं, तो दिल्ली के आप मंत्री सौरभ भारद्वाज ने बृहस्पतिवार को दावा किया कि आंतरिक संघर्ष के कारण कुछ दिनों में हरियाणा का मुख्यमंत्री बदल दिया जाएगा।

AAP HR CM: कहा, शपथ दशहरे के दिन ली जानी थी

उन्होंने कहा, “यह शपथ दशहरे के दिन ली जानी थी। भाजपा में सीएम पद को लेकर काफी अंदरूनी झगड़े हैं। फिलहाल इस झगड़े को किसी तरह से नियंत्रित कर शपथ ग्रहण हो रहा है, लेकिन हरियाणा के सीएम को कुछ दिनों में फिर से बदल दिया जाएगा।” इस बीच, कई भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्री बृहस्पतिवार को हरियाणा पहुंचे ताकि सीएम-नामित नायब सिंह सैनी के शपथ ग्रहण समारोह में भाग ले सकें। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी चंडीगढ़ हवाई अड्डे पर पहुंचे।

सैनी ने पंचकूला के मनसा देवी मंदिर में भी प्रार्थना की

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बृहस्पतिवार को हरियाणा के आगामी मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के शपथ ग्रहण समारोह के साथ-साथ चंडीगढ़ में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) की बैठक को संबोधित करेंगे। अपने शपथ ग्रहण समारोह से पहले नायब सैनी ने सरकार पर भरोसा जताने के लिए लोगों का धन्यवाद किया। उन्होंने कहा, “मैं हरियाणा के लोगों का तीसरी बार डबल-इंजन सरकार और प्रधानमंत्री मोदी की नीतियों पर विश्वास जताने के लिए धन्यवाद करना चाहता हूं। आने वाले समय में हमारी सरकार पीएम मोदी के नेतृत्व में हरियाणा को तेजी से आगे ले जाने का काम करेगी।” उन्होंने पंचकूला के मनसा देवी मंदिर में भी प्रार्थना की। नायब सिंह सैनी को बुधवार को चंडीगढ़ में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की अध्यक्षता में हुई बैठक में हरियाणा भाजपा विधायक दल का नेता चुना गया। भाजपा ने पिछले सप्ताह घोषित परिणामों के अनुसार 90 सदस्यीय विधानसभा में 48 सीटें जीतकर हरियाणा में लगातार तीसरी बार सरकार बनाने के लिए तैयार है। कांग्रेस ने 37 सीटें जीतीं।

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

Justin Trudeau ने माना, निज्जर मामले में कनाडा के पास ठोस सबूत नहीं

कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो (Justin Trudeau) ने स्वीकार किया है कि उन्होंने बिना ठोस सबूत के भारत सरकार के एजेंटों पर खालिस्तानी अलगाववादी...

SC HR OATH:  नायब सिंह सैनी के शपथ ग्रहण पर रोक की याचिका खारिज

सुप्रीम कोर्ट ने (SC HR OATH: )बृहस्पतिवार को हरियाणा में नायब सिंह सैनी के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार के शपथ ग्रहण समारोह पर रोक...

जब आपके लविंग पार्टनर से लड़ाई हो जाए: एक महीने की खामोशी का सफर

खामोशी का जालएक दिन, प्यार की मीठी बातों के बीच, एक छोटी सी बहस ने सब कुछ बदल दिया। आप दोनों के बीच का...

Recent Comments