Saturday, July 27, 2024
30.1 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeDELHI NCR News in hindi - Deshrojanaअपराध की रोकथाम में पुलिस की मदद करें आमजन

अपराध की रोकथाम में पुलिस की मदद करें आमजन

Google News
Google News

- Advertisement -

पटौदी। नशा मुक्ति अभियान के तहत पुलिस की ओर से कार्यक्रम आयोजित कर जनसामान्य से अपील की गई कि लोग पुलिस को अपना शुभचिंतक समझें और अपराध की रोकथाम में पुलिस और प्रशासन का सहयोग करें। नशे से प्रत्येक व्यक्ति दूर रहें और दूसरो को नशे से दूर रहने के लिए प्रेरित करें। एसीपी हरेंद्र शर्मा ने शुक्रवार को पटौदी मंडी नगर परिषद परिसर में जनप्रतिनिधियों और सामाजिक लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि पुलिस अभियान चलाकर नशे की रोकथाम के लिए लोगों को जागरूक कर रही है।


उन्होंने कहा कि अपने बच्चों व परिवार के सदस्यों पर नजर रखें और उनकी उपेक्षा न करें। उपेक्षा का शिकार व्यक्ति नशे की तरफ जाता है। अपने आस पास होने वाली अपराधिक गतिविधियों पर नजर रखें। इंटरनेट युग में आज साइबर क्राइम तेजी से बढ़े है। लैपटाप, मोबाइल को सावधानी से इस्तेमाल करें। किसी को भी अपना ओटीपी नही बताएं। अनजान लिंक को न खोलें। अनजान व्यक्ति का वीडियो कॉल न उठाएं। किसी भी प्रकार के ठगी व ब्लैकमेलिंग होने पर तुरंत पुलिस को सूचना दें और किसी के दबाव और ठगी में नहीं आए। किसी प्रकार का नशा सुल्फा, गांजा, चिटा, अफीम बिकने की अपराधिक गतिविधियों के लिए तुरंत पुलिस को सूचना दें।
पटौदी मंडी सलाहकार समिति के चेयरमैन सुरेश यादव, पूर्व डीएसपी विक्रम सिंह चौहान, रमेश गर्ग और सतनारायण मिजार्पुर ने किराएदारों की पुलिस वेरीफिकेशन कराने, शहर में सीसीटीवी लगवाने की मांग उठाई। इस अवसर पर एसएचओ राकेश कुमार, चौकी इंचार्ज महेश नागर, एक्स वाइस चेयरमैन विक्रांत सिंह विक्की, राधेश्याम सरपंच, नैनू शर्मा, पूर्व पार्षद प्रवीण यादव, कमल गोयल, भूषण, विष्णु जैलदार सहित अन्य प्रमुख लोग उपस्थित थे।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

Recent Comments