Tuesday, April 23, 2024
30.7 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeDELHI NCR News in hindi - Deshrojanaशराब ठेका हटाने को तीन घंटे तक पटौदी बिलासपुर रोड़ पर लगाया...

शराब ठेका हटाने को तीन घंटे तक पटौदी बिलासपुर रोड़ पर लगाया जाम

Google News
Google News

- Advertisement -

पटौदी। बिलासपुर थाना क्षेत्र में गांव बोहड़ाकलां वासियों ने शराब ठेका हटाने की मांग को लेकर पटौदी बिलासपुर रोड़ पर जाम लगा दिया। करीब तीन घंटे के जाम से कुलाना पटौदी बिलासपुर होडल मार्ग की यातायात व्यवस्था बुरी तरह चरमरा गई। शुक्रवार की सुबह आठ बजे से लगे जाम को ग्रामीणों ने एक्साइज इंस्पेक्टर सोमेश के आश्वासन देने के बाद ग्यारह बजे खोला।


इस बीच बिलासपुर पुलिस ने 20 लोगों पर मामला दर्ज कर लिया है। सरपंच मनबीर सिंह चौहान, सुरेंद्र, पुष्पा, मीनाक्षी, गीता देवी, नेपाल सिंह व सुमन सहित अन्य लोगों ने बताया कि शराब का ठेका हनुमान मंदिर और बस स्टैंड और आबादी के बीच खोला गया है जिससे यहां का माहौल खराब हो गया है। शराबी ठेके पर खुले में शराब पीकर हुड़दंग करते हंै। महिलाओं पर फब्तियां कसते हंै। मंदिर जानें वाले श्रद्धालुओं और सवारियों का वहां से निकलना दूभर है। इसके अलावा ग्रामवासियों में भी शराब पीने की आदत लग रही है।
महिलाओं ने कहा कि शराब ठेका बंद करो या आबादी क्षेत्र से बाहर करो। पुलिस के जाम खुलवाने की सारी कोशिश नाकाम रही। एक्सरसाइज विभाग के इंस्पेक्टर सोमेश ने जब ग्रामीणों को आश्वासन दिया कि ठेका हटा दिया जाएगा तब ग्रामीणों ने जाम खोला। पुलिस ने मीनाक्षी, पुष्पा, रितु, सरोज, ममता, कांता, पुष्पा, सुमन, मिथिलेश, गीता, गुड्डी, पप्पी, ममता, मनबीर, रवि, राजेश, साहिल, दीपक, नरेंद्रपाल व परविंदर पर विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

Recent Comments