Monday, May 27, 2024
41.1 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeDELHI NCR News in hindi - Deshrojanaसीईटी पास युवाओं को लेकर पूरे प्रदेश में प्रदर्शन करेगी आम आदमी...

सीईटी पास युवाओं को लेकर पूरे प्रदेश में प्रदर्शन करेगी आम आदमी पार्टी

Google News
Google News

- Advertisement -

गुरुग्राम। आम आदमी पार्टी के लोकसभा अध्यक्ष मुकेश डागर ने मंगलवार प्रेसवार्ता कर बताया कि आम आदमी पार्टी सीईटी परीक्षा में पास सभी अभ्यार्थियों को शामिल करवाने को लेकर पूरे प्रदेश में प्रदर्शन करेगी। इस कड़ी में 28 जून को जहां आम आदमी पार्टी के सभी जिलाध्यक्ष अपने जिलों में इस विषय को लेकर डीसी को ज्ञापन सौंपेंगे, वहीं 29 जून को पूरे प्रदेश में युवाओं के कंधे से कंधा मिलाकर प्रदर्शन भी करेंगे।
प्रदेश अध्यक्ष और राज्यसभा सांसद डॉ. सुशील गुप्ता गुरुग्राम में प्रदर्शन का नेतृत्व करेंगे। सीनियर वाइस प्रेसिडेंट अनुराग ढांडा कैथल, प्रचार समिति के चेयरमैन डॉ. अशोक तंवर भिवानी में युवाओं की आवाज को बुलंद करेंगे। वहीं राष्ट्रीय सह सचिव चौधरी निर्मल सिंह अंबाला में प्रदर्शन का नेतृत्व करेंगे।


मुकेश डागर ने कहा कि खट्टर सरकार में हरियाणा बेरोजगारी और महंगाई में नंबर एक पर है। प्रदेश का हर वर्ग परेशान है। उन्होंने कहा कि एक रिपोर्ट के अनुसार प्रदेश में 25 लाख युवा बेरोजगार हैं। 19 लाख 22 हजार बेरोजगार 20 से 24 साल की उम्र की बीच हैं। हर तीन स्नातक युवाओं में से एक बेरोजगार है। हरियाणा में हर साल साढ़े 5000 कर्मचारी रिटायर होते हैं, लेकिन नई भर्ती का आंकड़ा बहुत कम है। हरियाणा में आबादी के हिसाब से 9 लाख कर्मचारी होने चाहिए, लेकिन नियमित कर्मचारियों की संख्या 3,38,921 है।
उन्होंने कहा कि पिछले चार साल में खट्टर सरकार ने कोई भी भर्ती प्रक्रिया पूरा नहीं की है। उन्होंने खट्टर सरकार से सभी सीईटी क्वालीफाई युवाओं को परीक्षा में बैठने का मौका देने की मांग की। मीडिया प्रभारी माईकल सैनी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी विपक्ष की भूमिका निभाने लायक नहीं बची है।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

Recent Comments