Thursday, April 18, 2024
37.9 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeHARYANAअब पूर्व डीएसपी हुए हनीट्रैप का शिकार

अब पूर्व डीएसपी हुए हनीट्रैप का शिकार

Google News
Google News

- Advertisement -

पलवल। शनिवार को जिला पुलिस ने हनीट्रैप में फंसाकर लोगों से मोटी रकम ऐंठने वाले अंतरराज्यीय रैकेट का भंडाफोड़Þ किया और रविवार हनीट्रैप का नया मामला सामने आया है। इस बार ईएसआई नहीं पूर्व डीएसपी शिकार बने हैं। उनसे भी ब्लैकमेलिंग में 20 लाख रुपये की मांग की गई है। उन्होंने ने भी कैंप थाना में ही इसकी एफआईआर कराई है और जांच शुरू कर दी गई है।


कृष्णा कॉलोनी निवासी पूर्व डीएसपी नत्थू सिंह के अनुसार, वह डागर नाम की हाउसमेड को जानते हैं और उससे उन्होंने अपने यहां के लिए के मेड मुहैया कराने को कहा तो बाद में डागर का फोन आया कि वह उनके पास एक औरत भेज रही है, जो उनके कपड़े साफ कर दिया करेगी। पूर्व डीएसपी ने अनजान महिला को अपने यहां भेजने से मना किया तो डागर ने कहा कि वह उसी के पास ही काम करती है। वह महिला इनके घर आ गई। उस समय पूर्व डीएसपी के यहां उनके जानकार की बेटी मौजूद थी। महिला ने आते ही काम करने से पहले ही लड़की को वहां से भेजने को कहा। लड़की के हटते ही महिला ने कमरे में जाकर अपने कपड़े उतार लिए और शोर मचाने लगी तो वह लड़की वहां आ गई। उसे देखते ही महिला कपड़े पहनकर भाग गई।
कुछ देर बाद नत्थू सिंह के पास डागर का फोन आया कि उसने महिला के साथ क्या किया है, वह पुलिस चौकी में बैठी है और अब वह पुलिस को दुष्कर्म का शिकायत देगी। इस पर पूर्व डीएसपी परेशान हो उठे तो डागर ने कहा कि उसने उस महिला को बुला लिया है और 50 हजार रुपये मांग रही है। बातचीत कर 25 हजार में महिला मान गई। वह रुपये दे दिए गए लेकिन अब वह महिला फोन कर उसे 20 लाख रुपये मांग रही है और न देने पर दुष्कर्म किए जाने का केस करने की धमकी दे रही है और उसके साथ रिक्शा चलाने वाला युवक राहुल भी शामिल है।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

Recent Comments