Saturday, July 27, 2024
30.1 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeHARYANAअब पूर्व डीएसपी हुए हनीट्रैप का शिकार

अब पूर्व डीएसपी हुए हनीट्रैप का शिकार

Google News
Google News

- Advertisement -

पलवल। शनिवार को जिला पुलिस ने हनीट्रैप में फंसाकर लोगों से मोटी रकम ऐंठने वाले अंतरराज्यीय रैकेट का भंडाफोड़Þ किया और रविवार हनीट्रैप का नया मामला सामने आया है। इस बार ईएसआई नहीं पूर्व डीएसपी शिकार बने हैं। उनसे भी ब्लैकमेलिंग में 20 लाख रुपये की मांग की गई है। उन्होंने ने भी कैंप थाना में ही इसकी एफआईआर कराई है और जांच शुरू कर दी गई है।


कृष्णा कॉलोनी निवासी पूर्व डीएसपी नत्थू सिंह के अनुसार, वह डागर नाम की हाउसमेड को जानते हैं और उससे उन्होंने अपने यहां के लिए के मेड मुहैया कराने को कहा तो बाद में डागर का फोन आया कि वह उनके पास एक औरत भेज रही है, जो उनके कपड़े साफ कर दिया करेगी। पूर्व डीएसपी ने अनजान महिला को अपने यहां भेजने से मना किया तो डागर ने कहा कि वह उसी के पास ही काम करती है। वह महिला इनके घर आ गई। उस समय पूर्व डीएसपी के यहां उनके जानकार की बेटी मौजूद थी। महिला ने आते ही काम करने से पहले ही लड़की को वहां से भेजने को कहा। लड़की के हटते ही महिला ने कमरे में जाकर अपने कपड़े उतार लिए और शोर मचाने लगी तो वह लड़की वहां आ गई। उसे देखते ही महिला कपड़े पहनकर भाग गई।
कुछ देर बाद नत्थू सिंह के पास डागर का फोन आया कि उसने महिला के साथ क्या किया है, वह पुलिस चौकी में बैठी है और अब वह पुलिस को दुष्कर्म का शिकायत देगी। इस पर पूर्व डीएसपी परेशान हो उठे तो डागर ने कहा कि उसने उस महिला को बुला लिया है और 50 हजार रुपये मांग रही है। बातचीत कर 25 हजार में महिला मान गई। वह रुपये दे दिए गए लेकिन अब वह महिला फोन कर उसे 20 लाख रुपये मांग रही है और न देने पर दुष्कर्म किए जाने का केस करने की धमकी दे रही है और उसके साथ रिक्शा चलाने वाला युवक राहुल भी शामिल है।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

Kargil Vijay Diwas: प्रधानमंत्री ने कहा, हार के बावजूद सबक नहीं सीखता है पाकिस्तान

प्रधानमंत्री(PM) नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को करगिल विजय दिवस (Kargil Vijay Diwas: ) के मौके पर कहा कि पाकिस्तान ने इतिहास से कोई सबक...

Ajay Chautala: अजय चौटाला की कार दुर्घटनाग्रस्त, बाल-बाल बचे

जननायक जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय सिंह चौटाला(Ajay Chautala: ) शुक्रवार को बाल-बाल बचे। दरअसल, जींद जिले के नरवाना क्षेत्र में अचानक सड़क...

सुरक्षित स्कूल वाहन नीति लाने जा रही सरकार, स्कूलों पर कसेगा शिकंजा

बच्चा घर से सुरक्षित स्कूल जाए और स्कूल से घर आए, यह स्कूल प्रबंधन और बस चालक की जिम्मेदारी है। स्कूल...

Recent Comments