रविवार, दिसम्बर 10, 2023
21.1 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

होमHARYANAअमेरिकी प्रतिनिधिमंडल ने किया कौशल विश्वविद्यालय का दौरा

अमेरिकी प्रतिनिधिमंडल ने किया कौशल विश्वविद्यालय का दौरा

Google News
Google News

- Advertisement -

पृथला। अमेरिका की यूनिवर्सिटी आॅफ मियामी के प्रतिनिधिमंडल ने शुक्रवार को दुधोला में श्री विश्वकर्मा कौशल विश्वविद्यालय का दौरा किया। वहां के मिलर स्कूल आॅफ मेडिसन के तीन सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल ने यहां चल रहे कोर्स की जानकारी ली और भविष्य में अकादमिक आदान-प्रदान की संभावनाओं पर चर्चा की। अमेरिकी प्रतिनिधिमंडल के सदस्यों ने श्री विश्वकर्मा कौशल विश्वविद्यालय की फैकल्टी और विद्यार्थियों को यूनिवर्सिटी आॅफ मियामी में प्रशिक्षण का निमंत्रण भी दिया।


विश्वविद्यालय परिसर पहुंचने पर डीन प्रो. निर्मल सिंह और स्किल इनोवेटर्स फाउंडेशन के संयुक्त निदेशक अम्मार खान ने अमेरिकी प्रतिनिधिमंडल का स्वागत किया। इस प्रतिनिधिमंडल में प्रोफेसर रॉस जे. स्केलेस, प्रोफेसर एस. बैरी इसेनबर्ग और सहायक प्रोफेसर असित मिश्रा शामिल थे। श्री विश्वकर्मा कौशल विश्वविद्यालय के इंडस्ट्री पार्टनर मेधावी की ओर से डा. तमोरीश कोले इस मौके पर मौजूद रहे। डीन प्रोफेसर निर्मल सिंह ने बताया कि अमेरिकी प्रतिनिधिमंडल के साथ चिकित्सा के क्षेत्र में अकादमिक आदान-प्रदान पर महत्वपूर्ण चर्चा हुई है। संयुक्त निदेशक अम्मार खान ने बताया कि यूनिवर्सिटी आफ मियामी के साथ आने वाले समय में चिकित्सा के क्षेत्र में शार्ट टर्म कोर्स की संभावनाओं पर विचार किया गया है। इस अवसर पर संयुक्त निदेशक विनीत सूरी और सहायक उप निदेशक विनोद भारद्वाज भी मौजूद रहे।

- Advertisement -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

विधायकों में एक ही परिवार के अंदर जब कईयों को पेंशन मिलती है, तो पत्रकारों में एक ही क्यों: एमडब्ल्युबी

चंडीगढ़।मीडिया वेल बींग एसोसिएशन के अध्यक्ष चंद्र शेखर धरणी व महासचिव सुरेन्द्र मेहता ने कहा है कि -पत्रकारों को पैंशन के मामले में सरकार...

WPL Auction 2024: काश्वी गौतम और सदरलैंड पर जमकर बरसे पैसे…

गुजरात जायंट्स (Gujarat Giants) ने सबसे ज्यादा 10 खिलाड़ियों को टीम में शामिल किया। दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने सबसे कम तीन खिलाड़ियों पर दांव लगाया। तो चलिए विस्तार से जानते हैं, किन खिलाड़ियों की किस्मत चमकी..

Editorial: आस्था के साथ विकास का भी तीर्थ होगी अयोध्या

देश रोज़ाना: पिछली सदी के अस्सी के दशक में अर्थशास्त्री आशीष बोस ने बिहार, मध्य प्रदेश, राजस्थान और उत्तर प्रदेश की पिछड़ी अर्थव्यवस्थाओं के...

Recent Comments