रविवार, दिसम्बर 10, 2023
17.1 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

होमHARYANAएक दिन पहले बढ़ी दहेज की मांग, नहीं आई बारात

एक दिन पहले बढ़ी दहेज की मांग, नहीं आई बारात

Google News
Google News

- Advertisement -

नूंह। नगीना थाना क्षेत्र गांव बलई में रविवार के दिन दहेज की मांग पूरी न होने पर लड़का पक्ष बारात लेकर नहीं आने का मामला प्रकाश में आया है। पिता ने लड़का समेत पांच लोगों के खिलाफ नगीना थाने में शिकायत दी है। पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ केस दर्ज मामले की जांच शुरू कर दी है।


गांव बलई निवासी यासीन ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसने बेटी की शादी रायबका गांव निवासी थाना पहाड़ी राजस्थान रिजवान के लड़के के साथ मुस्लिम रीति-रिवाज के अनुसार तीन महीने पहले दोनों पक्षों ने मिलकर 28 मई को शादी तय की थी। शादी से महज पांच दिन पहले फर्नीचर बर्तन कूलर फ्रिज सहित घर का पूरा सामान लड़के वालों के घर पहुंचा दिया। एक दिन पहले लड़का पक्ष के लोगों ने बोलेरो कार व लाखों रुपए की मांग करने लगे जिन्हें पूरा करने से मना कर दिया। यासीन ने बताया कि हम अपनी हैसियत के अनुसार एक स्विफ्ट कार, लाखों रुपये कैश तथा पूरा घरेलू सामान दे रहे थे जिसे लड़के वालों ने अस्वीकार कर दिया।
थाना प्रभारी रत्नलाल ने बताया कि लड़की के पिता ने शिकायत दी है। रिजवान, आरिफ, इमरानं, महमूदी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाएगा। मामले में कार्यवाही की जा रही है। वहीं लड़के पक्ष के खिलाफ सभी में गुस्सा है। गांव के लोग भी बारात ने आने से नाराज दिखे। लोगों ने कई तरह से लड़का पक्ष से संपर्क कर मनाने की कोशिश की, लेकिन वह बारात लाने के लिए तैयार नहीं हुए।

- Advertisement -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

IND vs SA Playing 11: भारत-दक्षिण अफ्रीका के बीच पहला टी20 आज

सूर्यकुमार की अगुआई में भारतीय टीम ने हाम में बेहतर प्रदर्शन किया है। टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपने घर में टी-20 सीरीज 4-1 से जीती है। अब युवा टीम लगातार दूसरी टी-20 सीरीज जीतने के इरादे से उतरेगी।

Editorial: आस्था के साथ विकास का भी तीर्थ होगी अयोध्या

देश रोज़ाना: पिछली सदी के अस्सी के दशक में अर्थशास्त्री आशीष बोस ने बिहार, मध्य प्रदेश, राजस्थान और उत्तर प्रदेश की पिछड़ी अर्थव्यवस्थाओं के...

Vivo का बड़ा धमाका, आ गई X सीरीज की लॉन्चिंग डेट; क्या मिलेंगे फीचर्स?

कंपनी की वेबसाइट पर Vivo X100 और X100 Pro के 14 दिसंबर को इंटरनेशनल लॉन्च की जानकारी दी गई है। उम्मीद है कि इन स्मार्टफोन्स को भारत में भी जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है।

Recent Comments