Saturday, July 27, 2024
30.1 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeHARYANAखेल और खिलाड़ियों की उपेक्षा कर रही भाजपा सरकार : आफताब

खेल और खिलाड़ियों की उपेक्षा कर रही भाजपा सरकार : आफताब

Google News
Google News

- Advertisement -

नूंह । नूंह के खेड़ला गांव में रविवार को अरावली क्रिकेट एकेडमी का मुख्य अतिथि कांग्रेस विधायक दल के उप नेता व नूंह विधायक चौधरी आफताब अहमद और पीसीसी सदस्य महताब अहमद ने उद्घाटन किया। आफताब अहमद ने कहा कि उन्होंने कांग्रेस की हुड्डा सरकार में मेवात में स्टेडियम की शुरूआत की थी जो भाजपाई सरकार के निराशाजनक रूख व खराब रखरखाव से बदहाल हो गए हैं। नूंह में एक इंडोर बैडमिंटन स्टेडियम भी बनाया गया था और खिलाड़ियों को पूरा मान सम्मान दिया गया था।


विधायक आफताब अहमद ने कहा कि आज खिलाड़ी न्याय की मांग को लेकर दिल्ली की सड़कों पर बैठे हैं जबकि सरकार उन्हें न्याय देने की अपेक्षा उन्हें हतोत्साहित कर रही है। कांग्रेस पार्टी के विधायक दल नेता चौधरी भूपेंद्र सिंह हुड्डा, सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा के साथ-साथ पूरा कांग्रेस विधायक दल खिलाड़ियों के साथ साथ दिन-रात जनता के हितों की लड़ाई लड़ रहे हैं। प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनने के बाद मेवात में खेलों की नर्सरीयों के साथ साथ अत्याधुनिक खेल स्टेडियम बनाए जाएंगे और सभी खेलों की सरकारी इकाइयां अमल में लाई जाएंगी।
इससे पहले समिति के सदस्यों व आयोजक सूबेदार खुर्शीद अहमद खेड़ला ने विधायक का जोरदार स्वागत किया। इस दौरान आबिद दानिबास, तौफीक क्रिकेटर, फरमान कटारिया, तारीफ हफीज सरपंच उटावड़, याहया इब्राहिम, जहीर अब्बास, हफीज एक्टिविस्ट, हासम चेयरमैन मुरादबास, हरियाणा दिव्यांग क्रिकेट टीम कप्तान हासिम अली शिकरावा, सुफयान एक्टिविस्ट, साजिद आतिफ आदि मौजूद थे।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

AAP Haryana: हरियाणा में सुनीता केजरीवाल करेंगी चुनाव प्रचार

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल(AAP Haryana: ) दो दिवसीय हरियाणा दौरे के दौरान अंबाला, भिवानी और रोहतक में आम आदमी...

संत ने शिष्य को क्रोध न करना सिखाया

क्रोध पर यदि काबू न पाया जाए, कई बार बहुत बड़ी हानि होती है। क्रोधी व्यक्ति से कोई प्रेम नहीं करता है, लोग उससे...

Haryana BJP: मोहनलाल बड़ौली ने कहा, हरियाणा में तीसरी बार भी बनेगी डबल इंजन की सरकार

भारतरीय जनता पार्टी (BJP) की हरियाणा इकाई के अध्यक्ष एवं राई से विधायक मोहनलाल बड़ौली ने दावा(Haryana BJP: ) किया कि प्रदेश में तीसरी बार...

Recent Comments