Monday, May 27, 2024
44.1 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeHARYANAपूर्व मंत्री करण दलाल के ड्राइवर की हत्या

पूर्व मंत्री करण दलाल के ड्राइवर की हत्या

Google News
Google News

- Advertisement -

पलवल। मुंडकटी थाना क्षेत्र के गांव औरंगाबाद में पूर्व मंत्री करण दलाल के ड्राइवर राजेंद्र को उसके अपने सगे भतीजों ने पेट में गोली मार दी। उसे तुरंत नागरिक अस्पताल ले जाया गया जहां से उसके गंभीर हालत देखते हुए फरीदाबाद के लिए रेफर कर दिया गया। इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। बीके अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिवारवालों को सौंप दिया गया।


फरीदाबाद में पोस्टमार्टम के दौरान पीड़ित परिवारवालों के साथ पूर्व मंत्री करण दलाल स्वयं मौजूद रहे। वारदात के बारे में मुंडकटी थाना में मृतक के जवाहर ने शिकायत दर्ज कराई है कि 26 मई की रात करीब सवा नौ बजे उसका चाचा राजेंद्र गांव की मार्केट में पूर्व सरपंच गिरिराज की बैठक के पास खड़ा था। उसी समय उसके चचेरे भाई पुष्पेंद्र व रोहताश चाचा राजेंद्र के पास आकर खड़े हो गए। पुष्पेंद्र ने अपने हाथ में लिए अवैध हथियार से राजेंद्र के पेट में गोली मार दी। राजेंद्र उन्हें बदमाशी करने से रोकता था, जिसकी वे दोनों रंजिश रखते थे। पुलिस को दिए बयान में जवाहर ने कहा कि दोनों ही हमलावर भाई आपराधिक प्रवृत्ति के हैं।
शनिवार शाम इस वाकये के बारे में डीएसपी क्राइम नरेश कुमार ने बताया कि गांव औरंगाबाद निवासी जवाहर ने शिकायत पर आरोपी दोनों भाइयों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। आगे डीएसपी क्राइम ने बताया कि प्रारंभिक जांच में जमीनी विवाद को लेकर इस हत्याकांड को अंजाम देना सामने आया है। मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपियों की धरपकड़ के लिए तीन स्पेशल टीमें सीआईए एवं थाना स्तर पर गठित की गई है। आरोपियों गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

Recent Comments