Tuesday, April 23, 2024
26.8 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeHARYANAबाबूपुर गांव में पुलिस ने ध्वस्त किया काला साम्राज्य

बाबूपुर गांव में पुलिस ने ध्वस्त किया काला साम्राज्य

Google News
Google News

- Advertisement -

हथीन। पंचायती जमीन पर कुख्यात अपराधी मुबारक द्वारा अवैध कब्जा कर करीब 200 वर्ग गज पर बनाया गया मकान पर पलवल जिला पुलिस और प्रशासन की टीम ने बुलडोजर से ढहवा दिया। यहां बने कमरे, झोपड़ी और भूसे के का अतिक्रमण हटाया गया। हथीन थाना क्षेत्र के बाबूपुर गांव में मुबारक के काले साम्राज्य का खात्मा कर दिया गया।


तोड़फोड़ के दौरान जिला प्रशासन द्वारा नियुक्त ड्यूटी मजिस्ट्रेट परविंदर सिंह, एसएचओ बहीन निरीक्षक सुरेंद्र सिंह, थाना हथीन प्रभारी उप निरीक्षक मनोज कुमार, उटावड थाना प्रभारी उप निरीक्षक टेक सिंह, महिला थाना प्रभारी निरीक्षक सुशीला देवी सहित भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर मौजूद रहा। उनकी देखरेख में तोड़फोड़ की सारी कार्रवाई शांतिपूर्वक तरीके से संपन्न की गई। इस दौरान गांव को लोगों की भीड़ कार्रवाई स्थल के बाहर जरूर मौजूद थी लेकिन किसी ने इस कार्रवाई पर कोई विरोध नहीं किया। कुछ लोग इस कार्रवाई के दौरान पुलिस के सर्किल में प्रवेश कर सामने से कुख्यात अपराधी की संपत्ति को ढहाते हुए देखने में जुटे थे लेकिन पुलिस बल ने उन्हें किनारे कर दिया।
कार्रवाई का नेतृत्व कर रहे डीएसपी हथीन हरदीप सिंह हुड्डा ने बताया कि सरकार के अपराधियों पर शिकंजा कसने के आदेश अनुसार इसी क्रम में आज बड़ी कार्रवाई की। उन्होंने बताया कि आरोपी मुबारक के खिलाफ मारपीट हमले के आरोप मे वर्ष 2011 की अभियोग संख्या 129 हथीन थाने मे दर्ज है। इसके अलावा आरोपी के कब्जा से वर्ष 2020 में लाखों रुपये की कीमत की भारी मात्रा में कोरेक्स प्रतिबंधित दवा बरामद हुई थी। उस संबंध में आरोपी के खिलाफ अभियोग संख्या 255 हथीन थाने में दर्ज है तथा उक्त मामले में आरोपी अभी भी नीमका फरीदाबाद जेल बंद है। इसके अलावा आरोपी के खिलाफ वर्ष 2022 में उपरोक्त दोनों मामलों में अदालत द्वारा पीओ करार देने पर आरोपी के खिलाफ 389 एवं 390 दो अलग-अलग मामले धारा 174 ए आईपीसी के तहत दर्ज किए गए।

अपराधियों को कड़े शब्दों में चेतावनी है कि वह गलत धंधे छोड़कर कोई अच्छा काम शुरू कर दें। पुलिस द्वारा अवैध रूप से संपत्ति अर्जित करने वाले अपराधियों की सूची तैयार की जा रही है। उनके खिलाफ पलवल पुलिस की कार्रवाई इसी प्रकार जारी रहेगी, किसी भी अपराधी को बख्शा नहीं जाएगा।
— लोकेंद्र सिंह, एसपी, पलवल।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

Recent Comments