Saturday, July 27, 2024
32.1 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeHARYANAभाजपा नेता मरपीट कर पांच लाख रुपये की लूट

भाजपा नेता मरपीट कर पांच लाख रुपये की लूट

Google News
Google News

- Advertisement -

नूंह । जिले के किरा गांव के पूर्व सरपंच एवं भाजपा नेता राजेश से मारपीट कर पांच लाख रुपये लूटने की घटना हुई है। इस मामले में पीड़ित द्वारा सदर थाना नूंह में शिकायत दे दी गई है, लेकिन फिलहाल मुकदमा दर्ज नहीं किया गया है। पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी हुई है।


पीड़ित राजेश ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि गत 5 जून की शाम को इनोवा गाड़ी में पलवल से अपने पिता को गांव किरा में छोड़ने के लिए से आया था। पिता को छोड़कर अपने साथ ड्रइवर सतीश के साथ रात 10 बजे वापस जाने लगा तो किरा गांव बस स्टैंड समीप रास्ते में गांव के ही देवी सिंह उर्फ प्रताप सिंह ने गाड़ी को रुकवा लिया। इस दौरान उसके साथ अन्य चार-पांच आदमी और आ गए। गाड़ी को चारों तरफ से घेर कर लोहे की रॉड व लाठी डंडे लाठी से गाड़ी के शीशे तोड़ क्षतिग्रस्त कर गाड़ी से निकाल कर मारपीट कर हमला किया। इस बीच विरोध करने पर देवी सिंह उर्फ प्रताप सिंह ने पिस्टल निकाल जान से मारने की धमकी देकर गाड़ी में रखे पांच लाख रुपये लूट लिए ।


मारपीट से बहोश होने के चलते ड्राइवर सतीश ने परिवार के सदस्यों को फोन पर सूचना दी। सूचना पाकर परिवार के सदस्य मौके पर पहुंचे और 112 नंबर फोन किया, लेकिन संपर्क नहीं हुआ। इसके बाद स्थिति को देख पलवल के सरकारी अस्पताल लेकर पहुंचे। वहां से पुलिस को 112 नंबर पर सूचना दी। इसके बाद मामला नूंह जिले का होने के चलते पलवल अस्पताल से नूंह के सरकारी अस्पताल के लिए भेज दिया। सिविल अस्पताल नूंह में आकर एमएलआर कराई। यहां गंभीर हालत के कारण मेडिकल कॉलेज नलहड़ रेफर कर दिया जहां से पीजीआई रोहतक के लिए रेफर कर दिया गया। उसके बाद नूंह सदर थाना में गत 7 जून को लिखित में शिकायत दी। नूंह के सदर थाना के एडिशनल एसएचओ सत्यनारायण ने कहा की शिकायत मिल गई है। पुलिस मामले में आगामी करवाही में जुटी हुई है।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

Recent Comments