Monday, May 27, 2024
37.1 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeHARYANAGurugramवाइन शॉप पर तड़तड़ाईं गोलियां, एक की मौत

वाइन शॉप पर तड़तड़ाईं गोलियां, एक की मौत

Google News
Google News

- Advertisement -

गुरुग्राम। गुड़गांव के पंचगांव में शुक्रवार देर रात करीब नौ बजे एक वाइन शॉप पर ताबड़तोड़ फायरिंग की गई। पंचगाव चौक पर स्थित डिस्कवरी वाइन नाम की दुकान पर वारदात को अंजाम दिया गया। गोलियों की तड़तड़ाहट से पूरा इलाका गूंज उठा। इस वारदात को अंजाम दो बदमाशों ने उस समय दिया जब ग्राहक शराब खरीद रहे थे और बदमाशों ने शराब ठेके के अंदर घुसकर लगातार फायरिंग करते रहे। इस दौरान गोलियां दुकान पर खड़े तीन ग्राहकों को जा लगीं, जिनमें से एक की मौत हो गई, जबकि दो लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है।
गोलीबारी की पूरी वारदात शराब ठेका में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई। सीसीटीवी फुटेज में साफ दिखाई दे रहा है कि किस तरह बेखौफ बदमाश अंधाधुंध फायरिंग कर रहे हैं। फायरिंग के बाद बदमाश फरार हो गए। वहीं वारदात की पूरी जानकारी पुलिस को दी गई, जिसके बाद मानेसर थाना पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम मौके पर पहुंची। सीसीटीवी को कब्जे में लेकर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। फायरिंग करने वालों बदमाशों की पहचान नहीं हो सकी है, लेकिन फुटेज को कब्जे में लेकर बदमाशों की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं।


वाइन शॉप के सेल्समैन प्रवीण कुमार ने बताया कि दो हथियारबंद बदमाश दुकान में घुसे और अचानक गोलियां बरसाने लगे। इस दौरान दुकान में कई ग्राहक थे। गोली एक ग्राहक की गर्दन जबकि एक अन्य ग्राहक के बाजू में जा लगी। लोगों की मदद से दोनों को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उपचार के दौरान एक ने दम तोड़ दिया। वहीं पुलिस के अनुसार शराब ठेके पर आए सन्दीप नामक व्यक्ति की गोली लगने से मौत हो गई। जबकि देव राज शर्मा व राजेन्द्र प्रसाद को भी कई कई गोलिँया लगी है सिल्वर स्ट्रीक अस्पताल में एडमिट कराए गए हैं, जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के गुर्गों ने दी थी धमकी
दुकानदार का कहना है कि उनकी किसी से कोई रंजिश नहीं है, लेकिन गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के गुर्गों ने शराब कारोबारियों को पटौदी-फर्रुखनगर में शराब के ठेके नहीं लेने की चेतावनी दी थी। गोलीबारी की इस वारदात को लॉरेंस बिश्नोई के गुर्गों की धमकी से भी जोड़ कर देखा जा रहा है। बताया जा रहा है कि लॉरेंस के एक गुर्गे ने सोशल मीडिया पर धमकी दी कि रेवाड़ी से गुड़गांव के बीच के सभी शराब के ठेके लॉरेंस के होंगे। वहीं दूसरी ओर एसएचओ सवित कुमार का कहना है कि पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

Recent Comments