Monday, May 27, 2024
37.1 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeHARYANAविकास कार्यों का विधायक ने किया शिलान्यास

विकास कार्यों का विधायक ने किया शिलान्यास

Google News
Google News

- Advertisement -

विधानसभा क्षेत्र पलवल के विधायक दीपक मंगला ने सेक्टर-2 स्थित शॉपिंग परिसर में सडक व पार्किंग आदि सुविधा बनाने के लिए लगभग 2.41 करोड़ रुपये की लागत किए जाने वाले विकास कार्यो का शुभारंभ किया। इसी क्रम में उन्होंने महाराणा प्रताप पार्क में आमजन के लिए घूमने हेतु पथ मार्ग बनाने तथा सौंदर्यीकरण कार्य का नारियल तोड़कर विधिवत शिलान्यास किया। उन्होंने बताया कि इस कार्य को हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण की ओर से लगभग 40 लाख रुपये की लागत से किया जाएगा।


विधायक दीपक मंगला ने कहा कि महाराणा प्रताप पार्क के सौंदर्यीकरण में रेन सेंटर बनाने, आमजन के बैठने के लिए बेंच लगाने, साफ-सफाई रखने हेतु कूड़ेदान रखने, स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुए ओपन जिम लगाने, आमजन के टहलने के लिए ट्रक बनाने के कार्य किए जाएंगे। इसके अलावा पार्क की चारदीवारी के मरम्मत का कार्य भी किया जाएगा। पार्क में पेड़-पौधों की देखभाल व रखरखाव का कार्य रेजिडेंशियल वेलफेयर एसोसिएशन की ओर से किया जाता है।


इस मौके पर नगर परिषद चेयरमैन यशपाल, वाइस चेयरमैन मनोज बंधु, मुकेश सिंगला, सुरेंद्र सिंगला, रणवीर सिंह मनोज, यशपाल, आरडब्ल्यूए प्रधान कमल सिंह, कल्याणी एन्क्लेव के प्रधान मेघश्याम शर्मा सहित कमेटी के सभी सदस्य, हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण के अधीक्षण अभियंता संदीप दहिया, कार्यकारी अभियंता अश्वनी गौड, उपमंडल अधिकारी अवनीश त्यागी, कनिष्ठ अभियंता धीरज कुमार, ठेकेदार राजेश शर्मा, हर किशन तेवतिया, प्रवीण ग्रोवर, आजाद पाठक, संजय वाल्मीकि, हरी सिंह आदि उपस्थित रहे।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

Recent Comments