Saturday, July 27, 2024
30.1 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeHARYANAहथीन में हादसे में ट्रेलर चालक की मौत

हथीन में हादसे में ट्रेलर चालक की मौत

Google News
Google News

- Advertisement -

हथीन थाना क्षेत्र में मुंबई-बडोदरा हाईवे पर सीमेंट की चादरों से लोड ट्रेलर के एक अज्ञात वाहन से टकराने से ट्रेलर के ड्राइवर गंभीर रूप से जख्मी हो गया। पुलिस ने घायल अवस्था में उसे अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उसकी पहचान राजस्थान के टोंक निवासी धनराज मीणा के रूप में हुई है।


हादसे के बाद दूसरे वाहन का ड्राइवर अपनी गाड़ी लेकर फरार हो गया। पुलिस ने बताया कि दूसरे वाहन के ड्राइवर ने बिना इंडीकेटर जलाए अपने वाहन को खड़ा किया था जिसके चलते हादसा हुआ। हादसा अकबरपुर नाटोल गांव के आगे हुआ। राजस्थान से आए मृतक के परिवारीजनों के बयान पर हथीन थाना पुलिस ने केस दर्ज कर लिया और शव को पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया।
थाना प्रभारी मनोज कुमार ने बताया कि टोंक के रसूलपुरा गांव से आए मृतक के चचेर भाई कैलाश ने बताया कि धनराज उसके ताऊ का लड़का धनराज ट्रेलर पर ड्राइवर की नौकरी करता था। गत 18 मई को वह अपने ट्रेलर में जयपुर के पास बगरु से गजरोला के लिए सीमेंट की चादर लोड करके चला था और यहां हासके में उसकी जान चली गई।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

Haryana AAP: पढ़िए पंजाब के सीएम ने क्यों कहा, क्या मैं किसानों को लाहौर भेजूं

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान (Haryana AAP: )ने शुक्रवार को केंद्र पर हमला बोला और कहा कि अगर भारतीय जनता पार्टी (BJP नीत सरकार...

Shrilanka Election: 21 सितंबर को श्रीलंका में होगा राष्ट्रपति पद का चुनाव

श्रीलंका में राष्ट्रपति चुनाव(Shrilanka Election: ) आगामी 21 सितंबर को होंगे। निर्वाचन आय़ोग ने शुक्रवार को यह घोषणा की। इसी के साथ देश में...

Uttrakhand rain: महाराष्ट्र और उत्तराखंड बारिश से बेहाल, रूद्रप्रयाग-मदमहेश्वर में पुल बहा

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, उत्तराखंड (Uttrakhand rain) में रूदप्रयाग जिले में मदमहेश्वर पैदल रास्ते पर गोंडार में एक पुल बह गया। इससे वहां 25 से 30 पर्यटक फंस गए हैं।

Recent Comments