Wednesday, July 24, 2024
30.1 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeHARYANAहथीन से चंडीगढ़ के लिए शुरू हुई बस सेवा

हथीन से चंडीगढ़ के लिए शुरू हुई बस सेवा

Google News
Google News

- Advertisement -

हथीन। हथीन वाया मंडकोला से चंडीगढ़ बस सेवा को बस अड्डा हथीन में विधायक प्रवीण डागर ने हरी झंडी दिखाकर शुरू किया। इस अवसर पर विधायक ने कहा कि परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में आमजन का आवागमन सुगम बनाने के लिए परिवहन बेड़े में पुरानी बसों की जगह नई बसों की खरीद की है। हरियाणा परिवहन बस सेवा पूरे भारतवर्ष में सबसे बेहतर मानी जाती है। आज सरकार ने शहरों में परिवहन सुविधा हेतु मिनी बस का संचालन किया है तथा ग्रामीण बस सेवा भी काफी बेहतर की है।


उन्होंने कहा कि हरियाणा परिवहन विभाग द्वारा पढ़ने वाली छात्राओं के लिए उनके कालेज तक अलग से बस शुरू की है। यह बस सेवा प्रतिदिन सुबह चार बजे हथीन से शुरू होकर मंडकोला से होते हुए चंडीगढ़ के लिए रवाना होगी। उन्होंने इस बस सेवा के शुरू होने पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल और परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा का हथीन क्षेत्र के लोगों की तरफ से धन्यवाद किया। विधायक ने हथीन क्षेत्र को सड़क, बिजली, पानी, शिक्षा, परिवहन के क्षेत्र में भाजपा सरकार के नौ साल के कार्यकाल के अंतर को पिछली सरकारों से चिन्हित कर कहा कि हथीन अब प्रदेश के अग्रणी हल्कों की तरह प्रगति पर है और शेष विकास कार्यों को जल्द पूरा कराया जाएगा।
इस अवसर पर विधायक के साथ नगर पालिका हथीन के प्रधान सुमित राजपूत, विनोदा गढ़ी सरपंच श्याम, एडवोकेट नरेंद्र शर्मा, हितेंद्र शर्मा, विजय सिंगला, नवनीत राघव, नरेश पार्षद, उप प्रधान हथीन अनाजमंडी सतपाल रावत, पूर्व सरपंच मंडौरी कर्ण सिंह, बलजीत डागर मंडकोला, धर्मबीर सहरावत, यशपाल सहरावत गहलब, हरियाणा परिवहन पलवल डिपो के जनरल मैनेजर नवनीत व परिवहन विभाग के चालक व सहचालक और कर्मचारी मौजूद रहे।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

NEET UG 2024: दोबारा नहीं होगी नीट की परीक्षा

सुप्रीम कोर्ट ने नीट परीक्षा(NEET UG 2024: ) दोबारा कराने से इंकार कर दिया है। कोर्ट द्वारा कहा गया कि प्रश्नपत्र के व्यवस्थित रूप...

Budget Congress: कांग्रेस ने कहा, कापी पेस्ट बजट

मंगलवार को पेश केंद्रीय बजट को कांग्रेस ने ‘नकलची’ तथा ‘कुर्सी बचाओ’ बजट (Budget Congress: )करार दिया । आगे कहा कि सरकार को मुख्य...

बच्चे के लिए दवा से ज्यादा पॉवरफुल होता है मां का स्पर्श

दुनिया की किसी भी भाषा में मां के लिए जो भी शब्द हो, वह उस भाषा का सबसे पवित्रतम शब्द है। कहते हैं कि...

Recent Comments