Sunday, September 8, 2024
26.1 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeHARYANAअसावटा गांव में लाखों की चोरी

असावटा गांव में लाखों की चोरी

Google News
Google News

- Advertisement -

पलवल। कैंप थाना क्षेत्र के असावटा गांव में एक मकान से बीते शनिवार की रात तकरीबन 10 बजे करीब 9.28 लाख नकद और ढाई तोले सोने का हार गायब हुआ है। इस मामले में गैस सिलेंडर पहुंचाने वाले युवक को कुछ लोगों ने मौके से भागते हुए भी देखा है। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है।


वाकये के समय वह घर पर नहीं था। उसकी पत्नी शनिवार रात करीब 10 बजे पड़ोसी में कुछ काम से गई थी। उसी दौरान भाभी उनके घर किसी काम से आई तो उसे घर का कोई सदस्य मौके पर नहीं मिला, लेकिन उसने घर के अंदर टीकरी ब्राह्मण गांव निवासी कन्हैया को खड़े देखा। भाभी उसे जानती थी, क्योंकि वह घर में गैस सिलेंडर सप्लाई करता है, लेकिन भाभी को देखते ही कन्हैया भाग निकला। उसका एक साथी बाहर बाइक लेकर खड़ा हुआ था। भाभी के अलावा भाई अनिल कुमार और भतीजे निखिल ने भी कन्हैया को भागते हुए देखा था और उसे पकड़ने का प्रयास भी किया, लेकिन वह उन्हें चकमा देकर अपने साथी के साथ मौके से फरार हो गया।
कैंप थाना प्रभारी उदयभान ने बताया कि कन्हैया घर से फरार है और उसका फोन नंबर भी बंद आ रहा है। मकान मालिक ने बताया कि कन्हैया दो दिन पहले ही गैस सिलेंडर देने आया था तो उसकी पत्नी ज्योति ने उन्हीं पैसों में से निकाल कर सिलेंडर के पैसे दिए थे । आशंका है कि उसने पैसों को देख लिया था। मकान मालिक ने कन्हैया की गैस एजेंसी व घर पर पता किया, लेकिन वह नहीं मिला।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

Recent Comments