Friday, October 18, 2024
22.1 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeHARYANAखेल और खिलाड़ियों की उपेक्षा कर रही भाजपा सरकार : आफताब

खेल और खिलाड़ियों की उपेक्षा कर रही भाजपा सरकार : आफताब

Google News
Google News

- Advertisement -

नूंह । नूंह के खेड़ला गांव में रविवार को अरावली क्रिकेट एकेडमी का मुख्य अतिथि कांग्रेस विधायक दल के उप नेता व नूंह विधायक चौधरी आफताब अहमद और पीसीसी सदस्य महताब अहमद ने उद्घाटन किया। आफताब अहमद ने कहा कि उन्होंने कांग्रेस की हुड्डा सरकार में मेवात में स्टेडियम की शुरूआत की थी जो भाजपाई सरकार के निराशाजनक रूख व खराब रखरखाव से बदहाल हो गए हैं। नूंह में एक इंडोर बैडमिंटन स्टेडियम भी बनाया गया था और खिलाड़ियों को पूरा मान सम्मान दिया गया था।


विधायक आफताब अहमद ने कहा कि आज खिलाड़ी न्याय की मांग को लेकर दिल्ली की सड़कों पर बैठे हैं जबकि सरकार उन्हें न्याय देने की अपेक्षा उन्हें हतोत्साहित कर रही है। कांग्रेस पार्टी के विधायक दल नेता चौधरी भूपेंद्र सिंह हुड्डा, सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा के साथ-साथ पूरा कांग्रेस विधायक दल खिलाड़ियों के साथ साथ दिन-रात जनता के हितों की लड़ाई लड़ रहे हैं। प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनने के बाद मेवात में खेलों की नर्सरीयों के साथ साथ अत्याधुनिक खेल स्टेडियम बनाए जाएंगे और सभी खेलों की सरकारी इकाइयां अमल में लाई जाएंगी।
इससे पहले समिति के सदस्यों व आयोजक सूबेदार खुर्शीद अहमद खेड़ला ने विधायक का जोरदार स्वागत किया। इस दौरान आबिद दानिबास, तौफीक क्रिकेटर, फरमान कटारिया, तारीफ हफीज सरपंच उटावड़, याहया इब्राहिम, जहीर अब्बास, हफीज एक्टिविस्ट, हासम चेयरमैन मुरादबास, हरियाणा दिव्यांग क्रिकेट टीम कप्तान हासिम अली शिकरावा, सुफयान एक्टिविस्ट, साजिद आतिफ आदि मौजूद थे।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

Delhi Metro: इस रविवार सुबह सवा तीन बजे दौड़ेगी मेट्रो, DMRC ने किया टाइमिंग में बदलाव

दिल्ली हाफ मैराथन आयोजित होने के कारण रविवार को तड़के सवा तीन बजे से मेट्रो का परिचालन होगा। एयरपोर्ट एक्सप्रेस लाइन (नई दिल्ली-टर्मिनल तीन)...

Yahya Sinwar: मारा गया हमास का चीफ, इस्राइल ने दिखाए सबूत!

गाजा में इस्राइली रक्षा बल (IDF) ने गुरुवार को एक अभियान के दौरान हमास के तीन लड़ाकों को मार गिराया। शुरुआत में IDF और...

INDvsNZ: दूसरे दिन गिरे 13 विकेट, कॉन्वे ने बल्लेबाजी में दिखाया दम

पहले टेस्ट मैच के दूसरे दिन, भारतीय टीम के लिए हालात काफी खराब रहे। शुरुआती दिन बारिश के कारण टॉस भी नहीं हो सका और दिन पूरी तरह से धुल गया। दूसरे दिन खेल निर्धारित समय से 15 मिनट पहले शुरू हुआ और कुल 13 विकेट गिरे। भारतीय पारी: न्यूजीलैंड के गेंदबाज मैट हेनरी और विलियम ओरुर्के ने शानदार गेंदबाजी करते हुए भारत को पहली पारी में 46 रन पर ऑलआउट कर दिया। यह घरेलू मैदान पर भारत का टेस्ट में सबसे कम स्कोर है। हेनरी ने पांच विकेट और ओरुर्के ने चार विकेट झटके। ऋषभ पंत ने भारतीय पारी में सबसे ज्यादा 20 रन बनाए। न्यूजीलैंड की पारी: बल्लेबाजी में न्यूजीलैंड की ओर से डेवॉन कॉन्वे ने शानदार प्रदर्शन किया। स्टंप तक न्यूजीलैंड ने तीन विकेट पर 180 रन बना लिए और 134 रनों की बढ़त हासिल कर ली। रचिन रवींद्र और डेरिल मिचेल क्रीज पर मौजूद हैं। भारत की ओर से रविचंद्रन अश्विन, कुलदीप यादव और रवींद्र जडेजा ने एक-एक विकेट लिया। समीक्षा: भारतीय बल्लेबाजी बेहद खराब रही और पांच बल्लेबाज खाता भी नहीं खोल सके। इसके बाद गेंदबाजी में भी टीम इंडिया का प्रदर्शन संतोषजनक नहीं रहा। न्यूजीलैंड के कप्तान टॉम लाथम और डेवॉन कॉन्वे ने टीम को शानदार शुरुआत दिलाई। कॉन्वे का प्रदर्शन: डेवॉन कॉन्वे शतक से चूक गए और 91 रन बनाकर पवेलियन लौटे। भारत के स्टार ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने उन्हें बोल्ड किया। निष्कर्ष: भारतीय कप्तान रोहित शर्मा का टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला ओवरकास्ट कंडीशन में गलत साबित हुआ। भारतीय टीम का प्रदर्शन निराशाजनक रहा और न्यूजीलैंड के खिलाफ अब तक का सबसे कम स्कोर दर्ज किया गया। न्यूजीलैंड के गेंदबाजों ने बेहतरीन प्रदर्शन कर टीम को मजबूत स्थिति में पहुंचाया।

Recent Comments