Wednesday, July 24, 2024
28.1 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeIndiaखुले मन से हार्दिक ने की माही की तारीफ

खुले मन से हार्दिक ने की माही की तारीफ

Google News
Google News

- Advertisement -

आईपीएल 2023 में मंगलवार को महेंद्र सिंह धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स ने पहले क्वालिफायर में हारने के बाद हार्दिक पांड्या ने धोनी और उनकी कप्तानी की जमकर तारीफ की। हार्दिक ने कहा- यही धोनी की खूबसूरती है। अपने दिमाग से और जिस तरह से वह गेंदबाजों का इस्तेमाल करते हैं, वह सुनिश्चित करते हैं कि आपको लगेगा कि वह अपने टोटल में 10 रन और जोड़ रहे हैं। हम विकेट गंवाते रहे और धोनी यह सुनिश्चित करते रहे कि वह सही गेंदबाजों का इस्तेमाल करें। उनके लिए खुश हूं। अगर हम अगला मैच जीतते हैं तो रविवार को फिर से धोनी के खिलाफ मैच खेलना वाकई अच्छा होगा। जीवन में अफसोस अच्छा नहीं होता, हमें उम्मीद थी कि ओस आएगी, नहीं आई। हमने 15 रन अतिरिक्त दिए और हमने दोनों विभागों में सही काम नहीं किया। हम दो दिनों के बाद फिर से मैच खेलेंगे और उम्मीद है कि अच्छा करेंगे।


हार्दिक ने बताया कि मैच में गुजरात से कहां गलती हुई और कैसे सीएसके ने इसका फायदा उठाया। हार्दिक ने कहा- मुझे लगता है कि हमने गेंदबाजी में अच्छा किया, लेकिन कुछ बुनियादी गलतियां हुईं। इससे हमें मैच में नुकसान हुआ। हमारे पास जिस तरह के गेंदबाज थे, मुझे लगा कि हमने 15 अतिरिक्त रन दिए। बहुत सी चीजें हमने सही कीं। हमने बीच-बीच में कुछ सॉफ्ट गेंदें और स्लोअर वन फेंकी। हम अपनी योजनाओं पर अमल कर रहे थे और फिर बीच में हमने कुछ रन दे दिए। मुझे नहीं लगता कि हमें इस पर ज्यादा गौर करने की जरूरत है। हमें दो दिन बाद खेलना (क्वालिफायर-2) है। फाइनल में पहुंचने के लिए हमें एक और मैच खेलना है। बस उन चीजों पर ध्यान दें जो हमने इस सीजन में वास्तव में अच्छा किया है।


हार्दिक से यह पूछे जाने पर कि क्या वह बुधवार को लखनऊ सुपर जाएंट्स और मुंबई इंडियंस का मुकाबला देखेंगे? उन्होंने कहा, ”हां, मेरा भाई (क्रुणाल पांड्या) खेल रहा है, मुझे उम्मीद है कि मैं उनसे अहमदाबाद में मिलूंगा।” क्रुणाल लखनऊ सुपर जाएंट्स के कप्तान हैं और उनकी टीम को बुधवार को एलिमिनेटर में मुंबई इंडियंस से भिड़ना है। एलिमिनेटर भी चेन्नई के चेपक स्टेडियम में खेला जाएगा। इसके बाद क्वालिफायर-दो और फाइनल अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

Recent Comments