Tuesday, April 23, 2024
30.7 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeIndiaधोनी की फुर्ती के सामने गिल फेल

धोनी की फुर्ती के सामने गिल फेल

Google News
Google News

- Advertisement -

आईपीएल 2023 के फाइनल में मैच में एक बार फिर धोनी की शानदार स्टंपिंग देखने को मिली। दुनिया के सबसे बेहतरीन विकेटकीपर माने जाने वाले धोनी 42 साल के होने वाले हैं, लेकिन उनकी फुर्ती के सामने 23 साल के गिल कुछ नहीं कर पाए। धोनी की शानदार स्टंपिंग के चलते गिल 39 रन बनाकर आउट हुए। इसके साथ ही चेन्नई की टीम मैच में वापस आई। धोनी की इस स्टंपिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।


शुभमन गिल इस सीजन गुजरात टाइटंस के सबसे अहम बल्लेबाज रहे। फाइनल मैच से पहले गिल ने चार पारियों में तीन शतक लगाए थे। ऐसे में चेन्नई के लिए गिल का विकेट सबसे अहम था। हालांकि, फाइनल मैच के दवाब में दीपक चाहर ने गलती की और दूसरे ओवर में ही उनका कैच छोड़ दिया। इस समय वह तीन रन थे। जीवनदान मिलने के बाद गिल ने तेजी से रन बनाना शुरू किया और 19 गेंद में 39 रन जड़ दिए। दूसरे छोर पर साहा ने भी तेजी से रन बनाए और पावरप्ले के बाद गुजरात की टीम बिना कोई विकेट खोए 62 रन बना चुकी थी।
गुजरात की अच्छी शुरूआत के बाद चेन्नई की टीम मैच से बाहर हो रही थी। चेन्नई के गेंदबाज जमकर महंगे साबित हो रहे थे। सभी गेंदबाजों का इकोनॉमी रेट 10 के करीब था। ऐसे में जडेजा पारी का सातवां ओवर लेकर आए और ओवर की आखिरी गेंद पर गिल का पैर क्रीज से बाहर निकल गया। धोनी ने पलक झपकते ही स्टंपिंग की और गिल को पवेलियन भेज दिया। हालांकि, धोनी के अलावा किसी को अंदाजा नहीं था कि गिल आउट हैं, लेकिन धोनी के जश्न मनाते ही चेन्नई के फैंस खुशी से झूम उठे। वहीं, गुजरात के खिलाड़ी निराश हो गए। गिल 20 गेंद में 39 रन बनाकर आउट हुए। इसी के साथ चेन्नई की टीम ने मैच में वापसी की। महेंद्र सिंह धोनी की स्टंपिंग से पहले चेन्नई के खिलाड़ियों ने शुभमन गिल को एक और साहा को दो जीवनदान दिए थे, लेकिन धोनी की स्टंपिंग के बाद चेन्नई के खिलाड़ियों में अलग उत्साह आया और पूरी नई ऊर्जा के साथ खेलने लगी।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

Recent Comments