Saturday, July 27, 2024
30.1 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeLATESTएडिडास बना भारतीय टीम का नया स्पॉन्सर

एडिडास बना भारतीय टीम का नया स्पॉन्सर

Google News
Google News

- Advertisement -

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के सचिव जय शाह ने सोमवार को पुष्टि की कि भारतीय क्रिकेट टीम को स्पोर्ट्स एपेरेल और मर्चेंडाइज एडिडास के रूप में एक नया किट स्पॉन्सर मिला है। स्पॉन्सर में बदलाव की पुष्टि के लिए जय शाह ने ट्विटर का सहारा लिया।


उन्होंने ट्वीट किया, “किट प्रायोजक के रूप में एडिडास के साथ बीसीसीआई की साझेदारी की घोषणा करते हुए मुझे खुशी हो रही है। हम क्रिकेट के खेल को आगे बढ़ाने के लिए प्रतिबद्ध हैं और दुनिया के प्रमुख स्पोर्ट्स-वियर ब्रांडों में से एक के साथ साझेदारी करने के साथ ही हम काफी उत्साहित हैं। एडिडास आपका स्वागत है।”
मौजूदा स्पॉन्सर ‘किलर जीन्स’ के पास केवल 31 मई तक स्पॉन्सरशिप के अधिकार होंगे, जिसके बाद एडिडास डील संभाल लेगा। किलर जीन्स से पहले एमपीएल भारतीय टीम के लिए किट स्पॉन्सर था और उसने पिछले साल दिसंबर में ‘केवल किरण क्लोदिंग लिमिट’ को अधिकार ट्रांसफर किए थे। पिछले साल दिसंबर में यह भी बताया गया था कि एडु-टेक दिग्गज बायजू, मौजूदा स्पॉन्सर, नवंबर 2023 में अनुबंध समाप्त होने से पहले अपना सौदा समाप्त करने को तैयार था। बीसीसीआई कथित तौर पर एक नए मुख्य स्पॉन्सर की तलाश में है।
भारतीय टीम आगामी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में नई एडिडास किट के साथ मैदान पर उतर सकती है। फाइनल सात जून से लंदन के ओवल मैदान में खेला जाना है। भारत इस साल अक्तूबर-नवंबर में वनडे विश्व कप की मेजबानी करेगा। टीम को इससे पहले टीम इंडिया को कई वनडे मैच खेलने हैं जहां नए नीले रंग की किट नजर आ सकती है।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

Recent Comments