Saturday, July 27, 2024
30.1 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeDELHI NCR News in hindi - Deshrojanaयह महिला पहलवान क्यों पहुंची बृजभूषण शरण सिंह के घर ?

यह महिला पहलवान क्यों पहुंची बृजभूषण शरण सिंह के घर ?

Google News
Google News

- Advertisement -

महीनों से चल रहा दिल्ली जंतर-मंतर पर बृजभूषण के खिलाफ धरने में शामिल एक महिला पहलवान रेसलिंग फेडरेशन के पूर्व अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के दिल्ली स्थित घर पहुंची। दरअसल रेसलर पुलिस टीम के साथ करीब 15 मिनट तक बृजभूषण के घर पर ही रहीं। पर पहलवान की पहचान और मुलाकात की वजह अभी साफ नहीं हुई है। वही कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पुलिस महिला पहलवान को क्राइम सीन रीक्रिएट करने के लिए ले गई थी … लेकिन इस बात कि कोई स्पष्ट जानकारी प्राप्त नही  हुई है। दरअसल आपको बता दे कि बृजभूषण के खिलाफ 6 महिला पहलवानों ने यौन शोषण का केस दर्ज कराया था।

वही  दिल्ली पुलिस ने 2 महिला रेसलर, एक इंटरनेशनल रेफरी और एक कोच के बयान दर्ज किए हैं। आपको बता दे कि बृजभूषण सिंह पर लगाए यौन शोषण के आरोपों को वापस लेने वाली नाबालिग पहलवान के पिता ने कहा है कि उन्होंने यौन शोषण की झूठी शिकायत दर्ज कराई थी। बेटी के साथ हुए कथित अन्याय का बदला लेने के लिए उन्होंने ऐसा किया। नाबालिग पहलवान के पिता ने एक न्यूज एजेंसी से कहा- अच्छा यही है कि सच कोर्ट की बजाय अभी सामने आ जाए। सरकार ने मेरी बेटी के मामले में निष्पक्ष जांच करने का वादा किया है। इसलिए मैं अपनी गलती सुधार रहा हूं।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

Haryana AAP: पढ़िए पंजाब के सीएम ने क्यों कहा, क्या मैं किसानों को लाहौर भेजूं

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान (Haryana AAP: )ने शुक्रवार को केंद्र पर हमला बोला और कहा कि अगर भारतीय जनता पार्टी (BJP नीत सरकार...

सुरक्षित स्कूल वाहन नीति लाने जा रही सरकार, स्कूलों पर कसेगा शिकंजा

बच्चा घर से सुरक्षित स्कूल जाए और स्कूल से घर आए, यह स्कूल प्रबंधन और बस चालक की जिम्मेदारी है। स्कूल...

संत ने शिष्य को क्रोध न करना सिखाया

क्रोध पर यदि काबू न पाया जाए, कई बार बहुत बड़ी हानि होती है। क्रोधी व्यक्ति से कोई प्रेम नहीं करता है, लोग उससे...

Recent Comments