Saturday, July 27, 2024
30.1 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeIndiaपश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने नई संसद के उद्घाटन और...

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने नई संसद के उद्घाटन और नेहरू मंत्रिमंडल की तस्वीर साझा की और पीएम मोदी पर निशाना साधा

Google News
Google News

- Advertisement -

नई संसद के उद्घाटन पर ममता बनर्जी: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने नई संसद का उद्घाटन पीएम मोदी पर तंज कसा ने किया। टीएमसी प्रमुख ने सोमवार (29 मई) को ट्विटर पर दो फोटो शेयर की. जिसमें एक फोटो में देश के पहले प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू अपने कैबिनेट के साथ हैं जिस पर लिखा है ‘आजादी के बाद’ और दूसरी तस्वीर संसद के नए भवन का उद्घाटन है। इसमें पीएम मोदी कार्यवाहक (पुजारियों) और केंद्रीय मंत्री के साथ रहते हैं। इस तस्वीर पर ‘और अब’ लिखा है।

प्रधानमंत्री मोदी ने रविवार (28 मई) को संसद के नए भवन का उद्घाटन किया। इस मौके पर केंद्रीय मंत्री सिंह, अमित शाह, एस. जयशंकर और जितेंद्र सिंह, कई राज्यों के उत्तर प्रदेश और भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा मौजूद हैं। कांग्रेस, टीएमसी सहित कई विपक्षी दलों ने इस समारोह का बहिष्कार किया था। इन दलों की मांग थी कि राष्ट्रपति के स्थान पर नए भवन का उद्घाटन हो द्रौपदी मुर्मू करना चाहिए।

टीएमसी ने कहा था कि पीएम मोदी की ओर से नई संसद भवन का उद्घाटन और दसवें कक्ष में ऐतिहासिक राजदंड सेंगोल स्थापित होने से पता चलता है कि इस तरह के एक महत्वपूर्ण अवसर के दौरान प्रधान मंत्री की प्रवृत्ति पूरी तरह से समाचारों में रहती है। क्रॉली कांग्रेस के सदस्य एवं राष्ट्रीय प्रवक्ता सुखेंदु विवरण रॉय ने कहा था कि संसद भवन के उद्घाटन पर कुछ धार्मिक प्रस्तावों का भी भारतीय संविधान की प्रस्तावना है जो इसे एक लोकतांत्रिक, लोकतांत्रिक गणराज्य के रूप में करता है।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

Recent Comments