Saturday, July 27, 2024
30.1 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeLATESTविंबलडन चैंपियन गार्बिन मुगुरुजा सेल्फी मांगने वाले से रचाएंगी शादी

विंबलडन चैंपियन गार्बिन मुगुरुजा सेल्फी मांगने वाले से रचाएंगी शादी

Google News
Google News

- Advertisement -

एक खूबसूरत टेनिस स्टार की लव स्टोरी खेल के गलियारे में छाई हुई है। यह बेहद फिल्मी है। खूबसूरत टेनिस स्टार को स्ट्रीट पर टहलते हुए एक युवक मिलता है। टूनार्मेंट के लिए बेस्ट आॅफ लक कहता है और वह इतने में ही उस हैंडसम हंक पर मोहित हो जाती है। दोबारा जब मुलाकात होती है तो सपनों का राजकुमार सेल्फी मांगता है और यहां से शुरू होती है एक अनोखी प्यार कहानी, जिसका सफर शादी तक पहुंच गया है।


यह प्रेम कहानी गार्बिन मुगुरुजा की है। 2017 में विंबलडन का ताज और 2016 में फ्रेंच ओपन जीतने वाली मुगुरुजा उस हैंडसम लड़के यानी आर्थर बोर्गेस से शादी करने जा रही हैं। स्पैनिश स्टार ने अंजान लड़के से पहली मुलाकात के बारे में बताया- मेरा होटल सेंट्रल पार्क के करीब था और मैं ऊब चुकी थी, इसलिए मैंने सोचा कि मुझे टहलने जाना चाहिए।
वह आगे कहती हैं- मैं बाहर जाती हूं। अचानक एक लड़का मुझे यह कहते हुए टोकता है- यूएस ओपन के लिए शुभकामनाएं। मैं जवाब नहीं दे सकी। सिर्फ उसे निहारती रही और सोचती रही कि वाह, वह कितना हैंडसम है। बाद में आर्थर ने मुगुरुजा को सेल्फी के लिए रोका। बाद में उन्हें पता चला कि यह हैंडसम स्ट्रीट बॉय लड़का मॉडलिंग करता है।


फिल्मी प्रपोजल के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा- यह अजीब था। मैं कुछ और ही सोच रही थी और फिर जब उसने प्रपोज किया तो मैं रोने लगी। मुझे नहीं पता था कि कैसे रिएक्ट करूं। मैंने आंसुओं के बीच हां कहा, यह बहुत ही रोमांटिक था। टेनिस स्टार ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर भी शेयर की। उन्होंने लिखा- तुमने मुझे सिर्फ हेला कहकर पा लिया।
मुगुरुजा वेनेजुएला में पैदा होने के बावजूद स्पेन के झंडे के नीचे खेलती हैं। उनका कहना है कि वह अपने होने वाले पति के साथ जुड़ाव महसूस करती हैं, क्योंकि उनका जन्म स्पेन में हुआ था, लेकिन वह फिनलैंड में बड़े हुए। वह कहती हैं- मैं आधा-वेनेजुएला और आधा-स्पेनिश हूं, इसलिए हम एक-दूसरे को समझते हैं। इस तरह टेनिस स्टार को एक स्ट्रीट बॉय से प्यार हुआ और जल्द ही वे शादी करने वाले हैं।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

Recent Comments