Saturday, July 27, 2024
30.1 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeIndiaहाथ में तकिया लिए हुए जाह्नवी ने एयरपोर्ट पर दिए पोज

हाथ में तकिया लिए हुए जाह्नवी ने एयरपोर्ट पर दिए पोज

Google News
Google News

- Advertisement -

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर आए दिन किसी न किसी बात को लेकर चर्चाओ में छाई रहती हैं। फिर चाहे किसी फिल्म हो या कोई भी ऐसी बात जो चर्चा का मुददा बन जाए ..लेकिन फिल्हाल तो जाह्नवी एक फोटो- वीडियो कि बजह से सुर्खियो में है। जी हाँ हाल ही में जाह्नवी की एक नई तस्वीर सामने आई है। जिसमें जाह्नवी अपने हाथ में तकिया लिए एयरपोर्ट पर नजर आ रही हैं।

जाह्नवी अपनी इन तस्वीरों को लेकर ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं। सोशल मीडिया पर लोग फोटोज पर तरह तरह से कमेंट भी कर रहे है। तस्वीर में जाह्नवी एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई… जो खूब वायरल हो रही है। टी-शर्ट पहने हुए जाह्नवी कूल लुक में बेहद कम मेकअप किए हुए दिखी ..जिसमें जाह्नवी हाथ में तकिया लिए हुए नजर आई..जिसमें एयरपोर्ट पर जाह्नवी ने क्यूट पोज दिए ….जाह्नवी की अदा पर फैंस फिदा होने के साथ ही सादगी भरे अंदाज को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

Rahul Gandhi: सुलतानपुर अदालत में पेश हुए राहुल, 12 को अगली सुनवाई

लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी(Rahul Gandhi: ) मानहानि के एक मामले में शुक्रवार को सुलतानपुर की सांसद-विधायक (एमपी/एमएलए) अदालत में पेश हुए। कांग्रेस...

Uttrakhand rain: महाराष्ट्र और उत्तराखंड बारिश से बेहाल, रूद्रप्रयाग-मदमहेश्वर में पुल बहा

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, उत्तराखंड (Uttrakhand rain) में रूदप्रयाग जिले में मदमहेश्वर पैदल रास्ते पर गोंडार में एक पुल बह गया। इससे वहां 25 से 30 पर्यटक फंस गए हैं।

AAP Haryana: हरियाणा में सुनीता केजरीवाल करेंगी चुनाव प्रचार

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल(AAP Haryana: ) दो दिवसीय हरियाणा दौरे के दौरान अंबाला, भिवानी और रोहतक में आम आदमी...

Recent Comments