Tuesday, July 9, 2024
27.9 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeENTERTAINMENT News in Hindi - Deshrojanaएक्ट्रेस सुंबुल तौकीर खान के पिता जल्द ही बनेगें दूल्हा

एक्ट्रेस सुंबुल तौकीर खान के पिता जल्द ही बनेगें दूल्हा

Google News
Google News

- Advertisement -

हाल ही में सलमान खान के शो बिग बॉस में बतौर केटेस्टन नजर आई टीवी की मशहूर एक्ट्रेस सुंबुल तौकीर खान के पिता जल्द ही दूसरी शादी करने वाले हैं। और हो सकता है। कि वो अगले हफ्ते ही दूल्हा बन जाए …ऐसा सुंबुल ने खुद बताया है। …कि अनके पिता अगले हफ्ते दूल्हा बनेंगे। और उनकी दूसरी शादी के लिए खुद सुंबुल भी खूब एक्साइटेड हैं। लेकिन बता दें कि सुंबुल तौकीर खान पहली ऐसी एक्ट्रेस नहीं हैं जो अपने पापा की शादी में शामिल होंगी। उनसे पहले भी कई सितारे अपने मां-बाप की शादी में शामिल हो चुके हैं इस लिस्ट में पलक तिवारी से लेकर शाहिद कपूर तक का नाम शामिल है। तो चलिए एक नजर डालते हैं सबसे पहले बात करते है। सारा अली खान की ..

सारा ने पापा सैफ अली खान और करीना कपूर की शादी अटेंड की थी। खास बात तो यह है कि सैफ की शादी के लिए अमृता सिंह ने सारा अली खान को सजाया था।  वही दूसरी है। पलक तिवारी जो  अपनी मम्मी श्वेता तिवारी की दूसरी शादी में शामिल हुई थीं।..बता दे कि  श्वेता तिवारी ने अभिनव कोहली के साथ फेरे लिए थे। लेकिन उनकी यह शादी ज्यादा दिनों तक नहीं चल पाई थी।  और फिर है। अगस्त्य पंड्या  जिन्होने अपने मम्मी-पापा यानी हार्दिक और नताशा स्टानकोविक की दूसरी शादी में शामिल हुए थे। और तो और शाहिद कपूर की नजरों के सामने उनकी मम्मी नीलिमा अजीम का तलाक हुआ था। वह अपनी मम्मी की दूसरी शादी में भी शामिल हुए थे। नीलिमा ने दूसरी शादी राजेश खट्टर से की थी। वैसे तो नीना गुप्ता ने सिंगल मदर बनकर मसाबा गुप्ता को पाला-पोसा था। लेकिन उन्होंने 2008 में विवेक मेहरा संग शादी रचाई, जिसमें मसाबा गुप्ता भी शामिल हुई थीं।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

Narendra Modi to visit Russia: जानें क्रेमलिन ने क्यों कहा…ये पश्चिमी देश जलता है मोदी की रूस यात्रा से

विदेश मंत्रालय ने गुरुवार को नई दिल्ली में इस उच्च स्तरीय यात्रा के बारे में जानकारी दी थी।

Worli Car Accident: मुंबई बीएमडब्ल्यू हादसे में फरार कार चालक के खिलाफ एलओसी जारी, पुलिस ने गिरफ्तारी के लिए बनाई टीम

पुलिस ने बताया कि आरोपी अपनी कार और बगल वाली सीट पर बैठे ड्राइवर राजऋषि बिदावत को बांद्रा इलाके में कला नगर के पास छोड़कर फरार हो गया।

ईरान की महिलाओं और युवाओं ने रच दिया नया इतिहास

ईरान बदल रहा है। इस बात का सुबूत है सुधारवादी नेता मसूद पजशकियान का प्रचंड मतों से ईरान के राष्ट्रपति पद के चुनाव में...

Recent Comments