Saturday, July 27, 2024
32.1 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeLATESTएसी मिराज खिलाड़ियों को उदासीन मोड़ के साथ नौवीं शताब्दी के बगदाद...

एसी मिराज खिलाड़ियों को उदासीन मोड़ के साथ नौवीं शताब्दी के बगदाद में वापस ले जाता है

Google News
Google News

- Advertisement -

Ubisoft हत्यारे की पंथ मिराज जारी करने के लिए तैयार है, लोकप्रिय हत्यारे की पंथ मताधिकार में एक नई किस्त जो 2007 में वापस जारी किए गए मूल खेल से एक उदासीन विशेषता को वापस लाती है।

हत्यारे की पंथ मिराज, रोमांचक नई सुविधाओं के साथ जड़ों की ओर उदासीन वापसी।  (छवि क्रेडिट: यूबीसॉफ्ट)
हत्यारे की पंथ मिराज, रोमांचक नई सुविधाओं के साथ जड़ों की ओर उदासीन वापसी। (छवि क्रेडिट: यूबीसॉफ्ट)

आगामी शीर्षक गेमर्स को 9वीं शताब्दी के बगदाद में वापस ले जाता है, उन्हें एक युवा सड़क चोर बसीम के रूप में आने वाली उम्र की कहानी में डुबो देता है, जो अंततः एक महान मास्टर हत्यारा बन जाता है।

हत्यारे की पंथ वलहैला में देखे गए हालिया आरपीजी-शैली के गेमप्ले के विपरीत, हत्यारे की पंथ मिराज फ्रैंचाइज़ी के एक्शन-एडवेंचर कोर में लौटती है।

Ubisoft का लक्ष्य इस नए शीर्षक में पार्कौर, स्टील्थ और हत्याओं के मुख्य स्तंभों पर ध्यान केंद्रित करना है। विकास टीम ने फ्रैंचाइज़ी के इतिहास में बासीम को “सबसे बहुमुखी हत्यारे” के रूप में उजागर किया, खिलाड़ियों को कई प्रकार के उपकरणों से लैस किया और प्रभावशाली पार्कर कौशल के साथ बगदाद के हलचल भरे शहर को नेविगेट करने के लिए उन्हें सशक्त बनाया।

“ए रिटर्न टू द रूट्स” नामक एक वीडियो में, स्टूडियो ने हत्यारे के पंथ मिराज के लिए एक विशेष सुविधा का खुलासा किया: एक “उदासीन दृश्य फ़िल्टर” विकल्प। सक्रिय होने पर, यह फ़िल्टर 2007 से PC, PS3, और Xbox 360 पर मूल हत्यारे के पंथ खेल की याद ताजा करते हुए एक असंतृप्त नीला-ग्रे रंग पैलेट जोड़ता है।

विकास दल इस सुविधा को वास्तविक गेमप्ले फुटेज के माध्यम से प्रदर्शित करता है, क्योंकि बसीम बगदाद की खोज करता है और छत पर हत्याएं करता है।

Ubisoft हत्यारे की पंथ मिराज के माध्यम से मूल खेल और मताधिकार की जड़ों को श्रद्धांजलि देने की अपनी प्रतिबद्धता पर जोर देता है। श्रृंखला के लंबे समय के प्रशंसकों को खुश करने के उद्देश्य से उदासीन दृश्य फिल्टर के अलावा विकास टीम द्वारा दिल को छू लेने वाले संकेत के रूप में देखा जाता है।

यह कदम समुदाय के साथ फिर से जुड़ने और खिलाड़ियों के साथ प्रतिध्वनित होने वाले रोमांचक गेम रिलीज देने के लिए यूबीसॉफ्ट की व्यापक रणनीति का हिस्सा है।

जबकि मिराज फ़्रैंचाइज़ी के अतीत पर दोबारा गौर करता है, यह मोहक विशेषताओं का भी परिचय देता है जो हत्यारे की पंथ श्रृंखला की भविष्य की दिशा को आकार दे सकता है।

यह भी पढ़ें| कॉल ऑफ़ ड्यूटी सीज़न 4 के ट्रेलर में द बॉयज़ के साथ संभावित सहयोग को छेड़ता है

एक उल्लेखनीय जोड़ अरबी वॉयस-ओवर और उपशीर्षक का समावेश है, जो पहली बार श्रृंखला में ऐसे तत्वों को शामिल करता है। विस्तार पर यह ध्यान खिलाड़ियों के लिए एक प्रामाणिक और immersive अनुभव बनाने के लिए स्टूडियो की प्रतिबद्धता को प्रदर्शित करता है, और यह भविष्य के हत्यारे के पंथ खिताब के लिए एक सकारात्मक मिसाल कायम कर सकता है।

एसी मिराज की रिलीज के करीब आने पर, यूबीसॉफ्ट ने बाद के वीडियो और ट्रेलरों के माध्यम से खेल के बारे में अधिक विवरण प्रकट करने की योजना बनाई है।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

Recent Comments