Sunday, May 19, 2024
40.7 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeLATESTडियाब्लो 4 प्लेयर दुर्लभ गेम आइटम के साथ अभूतपूर्व शक्ति हासिल करता...

डियाब्लो 4 प्लेयर दुर्लभ गेम आइटम के साथ अभूतपूर्व शक्ति हासिल करता है

Google News
Google News

- Advertisement -

डियाब्लो 4 की दुनिया में, एक भाग्यशाली गेमर गेम के सबसे प्रतिष्ठित और शक्तिशाली वस्तुओं पर अपना हाथ रखने वाला पहला खिलाड़ी बन गया है।

लोरथ की पुस्तक, डियाब्लो 4 के आगामी विद्या कोडेक्स के एक नए अंश से पता चला है कि उनकी मृत्यु के बाद डियाब्लो और अन्य प्राइम एविल्स के अवशेषों का क्या हुआ।
लोरथ की पुस्तक, डियाब्लो 4 के आगामी विद्या कोडेक्स के एक नए अंश से पता चला है कि उनकी मृत्यु के बाद डियाब्लो और अन्य प्राइम एविल्स के अवशेषों का क्या हुआ।

अपनी रिलीज़ के साथ, ब्लिज़र्ड एंटरटेनमेंट के डियाब्लो 4 ने जीतने के लिए दुश्मनों की एक सरणी, तलाशने के लिए इमर्सिव मैकेनिक्स और फ्रैंचाइज़ की प्रसिद्ध कथानक की निरंतरता को पेश किया।

नई सुविधाओं की अधिकता के बीच, एक क्लासिक तत्व जो डियाब्लो 4 की आधारशिला बना हुआ है, वह विभिन्न प्रकार की वस्तुएं हैं जो खेल के रोमांचकारी पीस को और अधिक मनोरंजक बनाती हैं।

डियाब्लो 4 में खिलाड़ियों के पास अपने पात्रों को हथियारों और कवच से लैस करने का अवसर है, जिन्हें पांच भागों में वर्गीकृत किया गया है: हेलमेट, गौंटलेट, छाती, पैंट और जूते। लेकिन अनुकूलन वहाँ नहीं रुकता। डियाब्लो 4 के पहलुओं का उपयोग करते हुए, खिलाड़ी अपने उपकरण को और बढ़ा सकते हैं, अपने चरित्र की वास्तविक क्षमता को अनलॉक कर सकते हैं।

मल्टीप्लेयर आरपीजी में ताबीज और अंगूठियां भी शामिल हैं, जो हथियारों और कवच के समान हैं, संशोधक प्रदान करते हैं जो सीधे खिलाड़ी की विशेषताओं को प्रभावित करते हैं।

अब, स्पॉटलाइट एक ऐसे खिलाड़ी पर है जिसने डियाब्लो 4 में सबसे दुर्जेय वस्तुओं में से एक, अत्यधिक मांग वाली हार्लेक्विन क्रेस्ट प्राप्त करके एक उल्लेखनीय मील का पत्थर हासिल किया है। यह पतवार खेल की अति दुर्लभ बूंदों में से एक है।

प्रारंभ में, रिपोर्टों ने सुझाव दिया कि drlee_kor नाम के एक कोरियाई डियाब्लो स्ट्रीमर ने आइटम की खोज की थी। हालाँकि, डियाब्लो समुदाय के भीतर साथ की छवि की प्रामाणिकता के बारे में संदेह पैदा हुआ, जो अंततः स्ट्रीमर के दर्शकों में से एक में वापस आ गया था। वैश्विक समुदाय के निदेशक एडम फ्लेचर ने डियाब्लो 4 में हार्लेक्विन क्रेस्ट के अस्तित्व की पुष्टि करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया, किसी भी संदेह को शांत किया।

हार्लेक्विन क्रेस्ट में एक अद्वितीय पतवार के रूप में अपार शक्ति है जो डियाब्लो 4 में किसी भी एंडगेम बिल्ड को महत्वपूर्ण रूप से बढ़ा सकती है। इसकी असाधारण विशेषताओं में से एक +4 रैंक है जो सभी कौशल को प्रदान करती है, जिससे यह खिलाड़ियों के लिए एक अमूल्य संपत्ति बन जाती है जो अपने चरित्र की क्षमता को अधिकतम करने का प्रयास करती है। .

जबकि फ्लेचर ने आइटम के अस्तित्व को सत्यापित किया है, खेल के भीतर इसका सटीक स्थान कुछ हद तक मायावी है। खिलाड़ियों के बीच अटकलों से पता चलता है कि हार्लेक्विन क्रेस्ट उच्चतम-स्तरीय दुःस्वप्न कालकोठरी में या वर्ल्ड टीयर 4 में चैंपियन की मौत में गिर सकता है, जिसे डियाब्लो 4 में सबसे चुनौतीपूर्ण वर्ल्ड टीयर के रूप में जाना जाता है।

यह भी पढ़ें| | डियाब्लो 4 अर्ली एक्सेस में रोमांचक कक्षाएं, बर्बर लोगों के लिए अप्रत्याशित संतुलन की समस्या है

डियाब्लो 4 की अत्यधिक प्रत्याशित रिलीज के बावजूद खिलाड़ियों और आलोचकों दोनों से समान रूप से व्यापक प्रशंसा प्राप्त हो रही है, हाल के घटनाक्रमों ने खिलाड़ियों को खेल की सूक्ष्म लेनदेन की कीमतों के साथ असंतोष व्यक्त करने के लिए बमबारी की समीक्षा करने का सहारा लिया है। हालांकि डियाब्लो 4 के आसपास के शुरुआती उत्साह को देखते हुए यह घटना आश्चर्यजनक है, लेकिन इस साल गेमिंग उद्योग में तेजी से आम हो गई है। यहां तक ​​कि प्रशंसित शीर्षक द लीजेंड ऑफ ज़ेल्डा: टियर्स ऑफ द किंगडम को भी इस तरह के समीक्षा बमबारी अभियानों से छूट नहीं मिली है।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

सीवी रमन बोले, मुझे ईमानदार वैज्ञानिक चाहिए

प्रकाश प्रकीर्णन के क्षेत्र में खोज करने के लिए विख्यात सर चंद्रशेखर वेंकट रमन का जन्म 7 नवंबर 1888 में हुआ था। सर सीवी रमन...

Kangana Ranaut: मंडी से चुनाव जीती तो क्या चाहती है कंगना रनौत, बोली अगर ऐसा हुआ तो..

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों राजनीतिक गलियारों में नज़र आ रही है लोकसभा चुनाव (loksabha Election) में कंगना बीजेपी (BJP) की...

प्रचंड गर्मी के लिए प्रकृति के साथ पूरा मानव समाज जिम्मेदार

राजनीतिक रूप से तो प्रदेश का पारा चढ़ा ही है, लेकिन सूरज ने भी अपना रौद्र रूप दिखाना शुरू कर दिया है। पूरा उत्तर भारत...

Recent Comments