Wednesday, July 24, 2024
28.1 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeLATESTहाइब्रिड पॉलिसी का पालन नहीं करने वाले कर्मचारियों को गूगल की चेतावनी,...

हाइब्रिड पॉलिसी का पालन नहीं करने वाले कर्मचारियों को गूगल की चेतावनी, ऑफिस से करें काम वरना…

Google News
Google News

- Advertisement -

Google सप्ताह में कम से कम तीन बार कार्यालय से काम करने के उसके निर्देश का पालन नहीं करने वाले कर्मचारियों पर ‘नकड़’ लगाने की योजना बना रहा है।

फ़ाइल - इस गुरुवार, 3 जनवरी, 2013, फ़ाइल फ़ोटो में माउंटेन व्यू, कैलिफ़ोर्निया में Google का मुख्यालय दिखाया गया है. (एपी फ़ोटो/मार्सियो जोस सांचेज़, फ़ाइल)
फ़ाइल – इस गुरुवार, 3 जनवरी, 2013, फ़ाइल फ़ोटो में माउंटेन व्यू, कैलिफ़ोर्निया में Google का मुख्यालय दिखाया गया है. (एपी फ़ोटो/मार्सियो जोस सांचेज़, फ़ाइल)

बुधवार को, फियोना सिस्कोनी, चीफ पीपल ऑफिसर, गूगल ने कर्मचारियों को लिखा, अन्य बातों के अलावा, ‘व्यक्तिगत रूप से एक साथ आने का कोई विकल्प नहीं है’, सीएनबीसी रिपोर्ट कहा।

“बेशक, हर कोई जादुई हॉलवे वार्तालापों में विश्वास नहीं करता है, लेकिन इसमें कोई संदेह नहीं है कि एक ही कमरे में एक साथ काम करने से सकारात्मक अंतर आता है। पिछले महीने I/O और Google मार्केटिंग लाइव में हमने जिन कई उत्पादों का अनावरण किया, उनमें से कई की कल्पना, विकास और निर्माण साथ-साथ काम करने वाली टीमों द्वारा किया गया था, “Cicconi का ईमेल पढ़ा, CNBC के अनुसार।

यहां तक ​​कि दूरस्थ कार्य, उसने नोट किया, ‘केवल अपवाद द्वारा’ अनुमोदित किया जाएगा।

“उन लोगों के लिए जो दूरस्थ हैं और जो Google कार्यालय के पास रहते हैं, हम आशा करते हैं कि आप हाइब्रिड शेड्यूल पर स्विच करने पर विचार करेंगे। हमारे कार्यालय वहां हैं जहां आप हमारे समुदाय से सबसे अधिक जुड़े रहेंगे,” सिस्कोनी ने कहा।

अद्यतन संकर कार्य नीति

साथ ही बुधवार को, माउंटेन व्यू, कैलिफोर्निया मुख्यालय वाली कंपनी ने अपनी हाइब्रिड कार्य नीति को अपडेट किया। उपायों में अब ट्रैकिंग कार्यालय बैज उपस्थिति, कर्मचारियों का सामना करना शामिल है जो समय पर या उन दिनों पर रिपोर्ट नहीं कर रहे हैं जब उन्हें माना जाता है; कर्मचारियों की प्रदर्शन समीक्षा आदि में उपस्थिति सहित।

संयुक्त राज्य में, टेक दिग्गज यह देखने के लिए अवधि की जाँच करेगा कि क्या लोग कार्यालय से काम कर रहे हैं। अन्य देशों के लिए, अधिकारी वर्तमान में जांच शुरू करने से पहले स्थानीय आवश्यकताओं की समीक्षा कर रहे हैं।

अंत में, यदि कोई कर्मचारी अभी भी विस्तारित अवधि के लिए नीति का उल्लंघन करता है, तो Google की मानव संसाधन टीम ‘अगले चरण’ के लिए संपर्क करेगी।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

Recent Comments