Saturday, October 19, 2024
26.1 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeLATESTWhatsapp में आने वाला है AI Chatbot का फीचर। Whatsapp launches new...

Whatsapp में आने वाला है AI Chatbot का फीचर। Whatsapp launches new feature.

Google News
Google News

- Advertisement -

WhatsApp एक नई सुविधा का परीक्षण कर रहा है जो उपयोगकर्ताओं को अपने चैट्स में AI-संचालित सहायकों के साथ जल्दी से जुड़ने देगी। यह सुविधा कुछ बीटा टेस्टर्स के लिए उपलब्ध है और इसे जल्द ही सभी के लिए रोल आउट किया जा सकता है।

नई सुविधा के साथ, उपयोगकर्ता अपने चैट्स टैब में एक नया बटन देखेंगे जो उन्हें सीधे AI चैट में ले जाएगा। AI चैट में, उपयोगकर्ता किसी भी चीज़ के बारे में सवाल पूछ सकते हैं, जैसे समाचार, मौसम, या रेस्तरां। वे AI चैट से अनुवाद, गेम और अन्य उपयोगी सुविधाओं का भी उपयोग कर सकते हैं।

AI चैट अभी शुरुआती चरण में है, लेकिन यह एक आशाजनक नई सुविधा है जो WhatsApp उपयोगकर्ताओं को अपने दैनिक जीवन में अधिक करने में मदद कर सकती है।

WhatsApp स्टेटस फिल्टर भी बीटा टेस्टर्स के लिए रोल आउट हो रहा है

WhatsApp एक अन्य नई सुविधा का भी परीक्षण कर रहा है जो उपयोगकर्ताओं को अपने स्टेटस अपडेट को फ़िल्टर करने देगी। यह सुविधा कुछ बीटा टेस्टर्स के लिए उपलब्ध है और इसे जल्द ही सभी के लिए रोल आउट किया जा सकता है।

नई सुविधा के साथ, उपयोगकर्ता अपने स्टेटस अपडेट को संपर्क, समूह और स्टेटस प्रकार के आधार पर फ़िल्टर कर सकते हैं। उपयोगकर्ता अपने स्टेटस अपडेट को म्यूट भी कर सकते हैं ताकि वे उन्हें अपने न्यूज़फ़ीड में न देखें।

WhatsApp स्टेटस फ़िल्टर एक उपयोगी नई सुविधा है जो उपयोगकर्ताओं को अपने स्टेटस अपडेट को बेहतर तरीके से प्रबंधित करने में मदद कर सकती है। यह उपयोगकर्ताओं को अपने फ़ीड में केवल उन स्टेटस अपडेट को देखने की अनुमति देगा जिसमें वे रुचि रखते हैं।

कुल मिलाकर, WhatsApp कुछ उपयोगी नई सुविधाओं का परीक्षण कर रहा है जो जल्द ही सभी के लिए उपलब्ध हो सकती हैं। ये नई सुविधाएँ उपयोगकर्ताओं को अपने चैट्स और स्टेटस अपडेट को बेहतर तरीके से प्रबंधित करने में मदद करेंगी।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

BIHAR ED: प्रवर्तन निदेशालय की आईएएस संजीव हंस के निवास पर छापेमारी

प्रवर्तन निदेशालय (BIHAR ED: ) ने शुक्रवार को आईएएस अधिकारी संजीव हंस के निवास पर छापेमारी की, जो कि आय से अधिक संपत्ति मामले...

Mahakal Temple Shinde: श्रीकांत शिंदे के महाकालेश्वर मंदिर प्रवेश पर बवाल, कांग्रेस ने साधा निशाना

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ(Mahakal Temple Shinde: ) शिंदे के बेटे और सांसद श्रीकांत शिंदे ने महाकालेश्वर मंदिर के गर्भगृह में प्रवेश किया, जिससे विवाद...

बोधिवृक्ष

कंप्यूटर की पहली प्रोग्रामर एडा लवलेसअशोक मिश्रहर साल आठ अक्टूबर को एडा लवलेस दिवस अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर मनाया जाता है। विज्ञान, प्रौद्योगिकी, इंजीनियरिंग और...

Recent Comments